‘गो वेल कैप्टन’: विराट कोहली, बीसीसीआई, गुरप्रीत सिंह संधू सुनील छेत्री के शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर के लिए बधाई देने के लिए शामिल हुए

Photo of author

By A2z Breaking News


सुनील छेत्री भारत के लिए अपना आखिरी मैच 6 जून को कुवैत के खिलाफ खेलेंगे। (X/@chetrisunil11)

सुनील छेत्री भारत के लिए अपना आखिरी मैच 6 जून को कुवैत के खिलाफ खेलेंगे। (X/@chetrisunil11)

विराट कोहली, गुरप्रीत सिंह संधू और अन्य लोग सुनील छेत्री को विदाई देने के लिए शामिल हुए, जिन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया है।

जैसे ही सुनील छेत्री के अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास की घोषणा ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, सोशल मीडिया पर कुछ बड़े अकाउंट्स ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

छेत्री ने देश के लिए 94 गोल के साथ सबसे शानदार गोल-स्कोरर के रूप में अपना करियर समाप्त किया और अंतर्राष्ट्रीय गोल-स्कोररों की सर्वकालिक सूची में भी चौथे स्थान पर हैं।

उन्होंने एक्स पर अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की, जहां उन्होंने 10 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने अपने राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने के अपने फैसले के बारे में विस्तार से बताया।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने छेत्री की सेवानिवृत्ति पर एक हार्दिक संदेश पोस्ट किया और न केवल फुटबॉल के लिए बल्कि सामूहिक रूप से खेलों के लिए भी एक आइकन होने के लिए 39 वर्षीय खिलाड़ी की सराहना की।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर सुनील छेत्री के अनाउंसमेंट वीडियो पर एक कमेंट छोड़ा था. (स्क्रीनग्रैब/@chetri_sunil11)

भारतीय क्रिकेट आइकन और उनके दोस्त, विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर छेत्री के वीडियो पर एक टिप्पणी छोड़ी थी, जहां उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें अपने भाई पर कितना गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा, “मेरे भाई, गर्व है”।

भारत के शुरुआती गोलकीपर, गुरप्रीत सिंह साधु ने भी अपने सोशल मीडिया पर घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जहां उन्होंने कामना की थी कि वह छेत्री के मन को बदल सकें, लेकिन वह यह भी समझते हैं कि उन्होंने यह निर्णय क्यों लिया है और देश से राष्ट्रीय टीम के लिए उनके विशाल करियर का जश्न मनाने का आह्वान किया है।

मोहन बागान सुपर जायंट्स के अध्यक्ष, संजीव गोयनका ने भी एक्स पर अपने आधिकारिक हैंडल पर एक हार्दिक नोट पोस्ट किया, जहां उन्होंने कहा कि छेत्री के कारनामों ने खेल पर एक अमिट छाप छोड़ी है और उन्हें जीवन के अगले अध्याय के लिए शुभकामनाएं दीं।

(टैग अनुवाद करने के लिए)सुनील छेत्री(टी)भारतीय फुटबॉल(टी)विराट कोहली(टी)सुनील छेत्री सेवानिवृत्ति(टी)बीसीसीआई(टी)एआईएफएफ समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d