गैरेथ साउथगेट यूरो 2024 के अंत तक किसी भी क्लब प्रबंधकीय वार्ता में भाग नहीं लेंगे

Photo of author

By A2z Breaking News


इंग्लैंड के प्रमुख कोच गैरेथ साउथगेट (क्रेडिट: एक्स)

इंग्लैंड के प्रमुख कोच गैरेथ साउथगेट (क्रेडिट: एक्स)

यदि ओल्ड ट्रैफर्ड के सह-मालिक जिम रैटक्लिफ ने डचमैन को बर्खास्त करने का फैसला किया है, तो 53 वर्षीय खिलाड़ी कथित तौर पर आलोचनाओं से घिरे टेन हैग की जगह लेने के लिए यूनाइटेड का शीर्ष लक्ष्य है।

गैरेथ साउथगेट ने जोर देकर कहा कि वह यूरो 2024 के बाद तक नौकरी की पेशकश नहीं सुनेंगे क्योंकि इंग्लैंड के मैनेजर ने उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड से जोड़ने की अटकलों को एरिक टेन हाग के लिए “पूरी तरह से अपमानजनक” बताया।

साउथगेट का मौजूदा इंग्लैंड अनुबंध दिसंबर में समाप्त हो रहा है और उन्हें राष्ट्रीय टीम के साथ अपने चौथे बड़े टूर्नामेंट से पहले एक नए समझौते पर सहमत होना बाकी है।

यदि ओल्ड ट्रैफर्ड के सह-मालिक जिम रैटक्लिफ ने डचमैन को बर्खास्त करने का फैसला किया है, तो 53 वर्षीय खिलाड़ी कथित तौर पर आलोचनाओं से घिरे टेन हैग की जगह लेने के लिए यूनाइटेड का शीर्ष लक्ष्य है।

साउथगेट ने शुक्रवार को कहा कि फुटबॉल एसोसिएशन के साथ अनुबंध वार्ता रुकी हुई है, उनका पूरा ध्यान 1966 विश्व कप के बाद इंग्लैंड को पहली पुरुष अंतरराष्ट्रीय ट्रॉफी दिलाने पर है।

“मुझे लगता है कि मेरे दृष्टिकोण से दो चीजें हैं। एक तो यह कि मैं इंग्लैंड का मैनेजर हूं। साउथगेट ने शनिवार को वेम्बली में ब्राजील के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मैच से पहले कहा, “मुझे एक काम मिला है, मूल रूप से, यूरोपीय चैम्पियनशिप जीतने का प्रयास करना।”

“और दूसरी बात यह है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के पास एक मैनेजर है और मुझे लगता है कि जब किसी मैनेजर के बारे में कोई अटकलें लगाई जाती हैं तो यह हमेशा पूरी तरह से अपमानजनक होता है।

“मैं एलएमए (लीग मैनेजर्स एसोसिएशन) का अध्यक्ष हूं, इसलिए मेरे पास वास्तव में उस तरह की चीज़ों के लिए समय नहीं है।”

कहा जाता है कि साउथगेट के डेव ब्रिल्सफोर्ड के साथ अच्छे संबंध हैं, जो यूनाइटेड में रैटक्लिफ की फुटबॉल संचालन टीम का हिस्सा हैं।

न्यूकैसल के खेल निदेशक डैन एशवर्थ के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं – रिपोर्टों के अनुसार ओल्ड ट्रैफर्ड में जाने के लिए एक और संभावित उम्मीदवार।

इंग्लैंड को 2018 विश्व कप सेमीफाइनल, 2021 में यूरोपीय चैंपियनशिप फाइनल और एक साल बाद कतर में विश्व कप क्वार्टर फाइनल तक पहुंचाने के बाद साउथगेट का स्टॉक ऊंचा है।

भले ही अंततः यूनाइटेड में शामिल होने का मौका मिले या नहीं, साउथगेट ने कहा कि वह यूरो के बाद तक किसी से बात नहीं करेंगे।

साउथगेट ने कहा, “मुझे लगता है कि जब भी मैं आपके साथ बैठा हूं मैंने इसका उत्तर दिया है।” “हाँ, मेरा ध्यान यूरोपीय चैम्पियनशिप पर है।

“अगर हमने कुछ किया, एक अनुबंध, तो इससे पहले कि हर कोई कह रहा होता, ‘आप यूरो से पहले एक अनुबंध पर हस्ताक्षर क्यों कर रहे हैं जहां आपको खुद को साबित करना है?’

“मैं निश्चित रूप से इसके आगे किसी और से बात नहीं करने जा रहा हूँ। मेरे पास कभी नहीं है.

“मुझे नौकरी में आठ साल हो गए हैं। जब मैं नौकरी पर रहूँगा तो मुझे किसी और से बात करने में मज़ा नहीं आएगा।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)गैरेथ साउथगेट(टी)इंग्लैंड फुटबॉल टीम(टी)मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)एरिक टेन हाग(टी)प्रीमियर लीग(टी)यूरो 2024


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d