गेरी मैकनामारा सिएना के आकर्षण के बारे में बताते हैं, और सिरैक्यूज़ छोड़ने का समय क्यों आ गया था

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: स्पोर्ट्स डेस्क

आखरी अपडेट:

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

सिएना के कोच गेरी मैकनामारा के पास उस क्षेत्र से कुछ नई, कुछ पुरानी यादें हैं जहां सेंट्स अपने घरेलू खेल खेलते हैं।

अल्बानी, एनवाई: सिएना के कोच गेरी मैकनामारा के पास उस मैदान से बहुत सारी यादें हैं – कुछ नई, कुछ पुरानी – जहां सेंट्स अपने घरेलू खेल खेलते हैं।

उन्होंने सिरैक्यूज़ टीम के लिए खेलकर अंतिम चार तक का सफर तय किया, जिसने 2003 में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के रास्ते में एक क्षेत्रीय प्रतियोगिता जीती थी। उन्होंने 2004 में फिर से वहां खेला, एक ऐसा खेल जहां उन्हें अपने कॉलेज के करियर का पहला डंक मिला और कबूतर एक ढीली गेंद को बचाने के लिए सिएना बैंड में। और वह महिलाओं के बास्केटबॉल मुकाबले में केटलिन क्लार्क और आयोवा को एलएसयू को पछाड़ते हुए देखने के लिए सोमवार रात वहां वापस आया था।

मैकनामारा मंगलवार को सिएना के कोच के रूप में अपने परिचयात्मक संवाददाता सम्मेलन के लिए एमवीपी एरिना में लौटे, उन्होंने उन सभी खेलों में देखी गई समानता के बारे में बताया।

मैकनामारा ने कहा, “यह जगह शानदार थी।” “यही हमें चाहिए।”

सिएना भी यही चाहती है, और क्यों संतों ने सिरैक्यूज़ आइकन को लालच दिया – पहले अपने खेल के दिनों से, फिर 15 साल तक ऑरेंज के लिए स्नातक सहायक, सहायक कोच और सहयोगी मुख्य कोच के रूप में – पिछले सप्ताह अपने कार्यक्रम को संभालने के लिए। स्कूल के साथ कई दिनों की बातचीत के बाद अंततः एक समझौते पर पहुंचने के बाद, शुक्रवार को मैकनामारा की नियुक्ति की घोषणा की गई।

मैकनामारा ने कहा, “मेरे पास धन्यवाद देने के लिए बहुत से लोग हैं, लेकिन मैं प्रशंसकों, पूर्व छात्रों, समर्थकों को संबोधित करना चाहता हूं।” “तुम्हें पता है मैं यहाँ क्यों हूँ। जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता है कि मैं यहाँ क्यों हूँ। मैं यहां जीतने के लिए आया हूं। सरल। कि मैं कौन हूं है। मैं यहां जीतने के लिए आया हूं। एक कोच, एक खिलाड़ी के रूप में मैंने यही सब करने की कोशिश की है। मैं हर दिन जिम में जीतने के इरादे से टहलता हूं।”

मैकनामारा सिएना की पूर्व छात्रा कारमेन मैकियारीलो की जगह ले रही हैं, जिन्हें स्कूल में पांच सीज़न में 68-72 से पिछड़ने के बाद निकाल दिया गया था। सिएना, एक मेट्रो अटलांटिक एथलेटिक कॉन्फ्रेंस स्कूल, जो सिरैक्यूज़ से लगभग 150 मील पूर्व में है, इस सीज़न में 4-28 गया।

मैकनामारा के लिए यह पहला कॉलेजिएट हेड कोचिंग कार्यकाल है, सिरैक्यूज़ में एक सख्त, शार्पशूटिंग गार्ड, जिसे 2009 में स्टाफ में शामिल होने के लिए पूर्व कोच जिम बोहेम द्वारा वापस लाया गया था। मैकनामारा को ऑरेंज के लिए एसोसिएट हेड कोच के रूप में पदोन्नत किया गया था जब एड्रियन ऑट्री ने बोहेम के लिए पदभार संभाला था। एक साल पहले।

40 वर्षीय मैकनामारा सिरैक्यूज़ इतिहास में लॉरेंस मोटेन, डेरिक कोलमैन और जॉन वालेस के बाद चौथे प्रमुख स्कोरर बने हुए हैं। उन्होंने सिरैक्यूज़ की 2003 की राष्ट्रीय चैंपियनशिप टीम से शुरुआत की जिसका नेतृत्व कार्मेलो एंथोनी ने किया था; एनसीएए टाइटल गेम में कैनसस पर ऑरेंज की 81-78 की जीत में मैकनामारा के 18 अंक थे, सभी 3-पॉइंटर्स पर।

“मैं अपने भाई के लिए खुश हूं,” एंथोनी ने पिछले हफ्ते कहा था जब मैकनामारा की नियुक्ति की घोषणा की गई थी।

बोहेम भी ऐसे ही थे, जिन्होंने इस पद के लिए खुले तौर पर मैकनामारा का समर्थन किया था – ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने तब किया था जब सिएना ने 2000 में पूर्व सिरैक्यूज़ खिलाड़ी और सहायक लुइस ऑर को काम पर रखा था। बोहेम ने कहा, “यह एक शानदार शुरुआती बिंदु है, और वह वहां बहुत अच्छा काम करेंगे।”

मैकनामारा को एक भर्तीकर्ता के रूप में जाना जाता है, जिसकी शुरुआत उन्होंने अपने परिचयात्मक भाषण के दौरान की थी। उन्होंने प्रशंसकों को सीज़न टिकट खरीदने, अपने बच्चों को लाने, गेम में एक दोस्त को लाने की चुनौती दी। और दर्शकों में से किसी को क्रेडिट कार्ड दिखाने में देर नहीं लगी।

मैकनामारा ने कहा, “मैं वादा करता हूं कि मैं कोर्ट पर जिस भी टीम को रखूंगा वह खेलने के लिए तैयार होगी।” “यहाँ मेरा लक्ष्य यही है। मैं यहां जीतने के लिए आया हूं। मैं काम पर जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

___

एपी कॉलेज बास्केटबॉल: https://apnews.com/hub/ap-top-25-college-basketball-poll और https://apnews.com/hub/college-basketball

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d