गिरिडीह : चाल धंसने से 2 महिला की मौत, बाईक से शव लेकर भाग रहे लोगों ने पुलिस को देखा तो…

Photo of author

By A2z Breaking News



गावां (गिरिडीह), बिनोद पांडेय : गिरिडीह जिले में बड़ा हादसा हो गया. माईका खनन के दौरान चाल धंसने से 2 महिलाओं की मौत हो गई. मृतकों में एक की पहचान बिहार के गोविंदपुर थाना क्षेत्र की फुलवा देवी के रूप में हुई है. उसके पति का नाम संजय रविदास है. महिला की उम्र करीब 30 वर्ष बताई जा रही है.

गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के बिरने थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

दूसरी महिला गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के बिरने की रहने वाली बताई जा रही है. उसका नाम टुनी देवी है. उसके पति का नाम सुखदेव रविदास है. घटना गावां थाना क्षेत्र के परसौनी में अवैध रूप से माईका उत्खनन के दौरान हुई. इस घटना में परसौनी निवासी गीता देवी, पति मनोज रविदास घायल हो गई है.

माईका खनन के दौरान हुई यह घटना

बताया जाता है कि शुक्रवार को गिरिडीह जिले में माईका खनन के दौरान यह घटना घटी है. घटना के बाद माईका तस्करों ने मामले को दबाने का प्रयास किया. मामला लगभग दब ही गया था, लेकिन शुक्रवार की रात को दोनों मृत महिलाओं के शव को माईका तस्कर बाईक से लेकर भाग रहे थे. पुलिस गश्ती वाहन को देख ये लोग इधर-उधर भागने लगे.

शक हुआ तो पुलिस ने किया बाईक सवार लोगों का पीछा

पुलिस को शक हुआ, बाइक सवार युवकों का पीछा करना शुरू किया. इसके बाद सभी दोनों शव को बाईक के साथ छोड़कर भाग गए. पुलिस ने बिरने गांव के पास से दोनों महिलाओं के शव और बाईक को बरामद कर जब्त कर लिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : अवैध कोयला खनन के दौरान धंसी चाल, पांच की मौत



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d