गंडक नदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत

Photo of author

By A2z Breaking News



बगहा में गुरुवार की शाम गंडक नदी में डूबने से दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. एक बच्ची का शव शुक्रवार की सुबह बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरी की तलाश अभी भी जारी है. दोनों बच्चियों की पहचान बगहा शहर के शास्त्री नगर वार्ड 13 निवासी सुखई चौधरी की 12 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी और राजेश खटीक की 7 वर्षीय पुत्री संजना के रूप में हुई है. इस घटना से पूरे इलाके में मातम छा गया है.

घास काटने के लिए घर से निकली थी दोनों बच्चियां

जानकारी के अनुसार दोनों लड़कियां गुरुवार की दोपहर घास काटने शास्त्रीनगर घाट पर गई थीं और देर रात तक घर नहीं लौटीं. इसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. शुक्रवार की सुबह एक लड़की के कपड़े गंडक नदी में तैरते दिखे. जिसके आधार पर लोगों ने लड़की की तलाश की और उसका शव नदी से बाहर निकाला. दूसरी लड़की की तलाश स्थानीय गोताखोरों द्वारा जारी है.

एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

दोनों बच्चियां बगहा शहर के शास्त्री नगर की रहने वाली हैं, जहां सुखई चौधरी की बेटी नीलम कुमारी का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि दूसरी लड़की राजेश खटीक की बेटी संजना के शव की तलाश अभी भी जारी है.

क्या बोले परिजन

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को दोनों बच्चियां घास काटने गई थीं, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटीं तो रात में नदी के पास देखा गया. आसपास के इलाके में खोजबीन की गई, लेकिन बच्चियां नहीं मिलीं. शुक्रवार की सुबह कुछ लोगों ने शव को गंडक नदी में तैरता हुआ देखा. सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों ने नीलम का शव गंडक नदी से निकाला. इस घटना के बाद शास्त्री नगर में कोहराम मचा हुआ है . वार्ड के दो बच्चों के एक साथ नदी में डूब जाने से वार्ड में मातम छाया हुआ है .

क्या कहती है पुलिस

घटना की पुष्टि करते हुए पटखौली थाना प्रभारी अनीश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की निगरानी में स्थानीय गोताखोरों द्वारा 7 वर्षीय संजना की तलाश की जा रही है. वहीं सीओ बगहा 2 को इसकी सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि नदी से बरामद नीलम के शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया है.

इनपुट- चंद्रप्रकाश आर्य बगहा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d