‘ख्विचा क्वारात्सखेलिया बिक्री के लिए नहीं है’, पीएसजी की दिलचस्पी के बीच नेपोली ने कहा

Photo of author

By A2z Breaking News


ख्विचा क्वारत्सखेलिया। (छवि: इंस्टाग्राम)

ख्विचा क्वारत्सखेलिया। (छवि: इंस्टाग्राम)

सोमवार की सुबह सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में, नेपोली ने कहा कि खिलाड़ी का क्लब के साथ अगले तीन वर्षों के लिए अनुबंध है। क्वारात्स्केलिया बिक्री के लिए नहीं है।

नेपोली ने सोमवार को जोर देकर कहा कि ख्विचा क्वारात्सखेलिया बिक्री के लिए नहीं है, क्योंकि इस स्टार जॉर्जियाई विंगर के एजेंट ने सीरी ए क्लब से दूर पेरिस सेंट-जर्मेन में स्थानांतरित होने के लिए दबाव डाला है।

सोमवार की सुबह सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में, नेपोली ने कहा कि “खिलाड़ी का क्लब के साथ अगले तीन वर्षों के लिए अनुबंध है। क्वारात्खेलिया बिक्री के लिए नहीं है”।

क्वारात्स्केलिया के एजेंट मामुका जुगेली ने रविवार को जॉर्जियाई टेलीविजन चैनल स्पोर्ट इमेडी को बताया कि “प्राथमिकता चैंपियंस लीग में खेलने वाले क्लब के साथ स्थानांतरण को अंतिम रूप देने की है”।

उनके पिता बद्री ने कहा, “मैं अब उन्हें इस क्लब में नहीं चाहता” नेपोली के लिए एक विनाशकारी सत्र के बाद, जिसमें वे मौजूदा चैंपियन के रूप में चुनौती का सामना करने में विफल रहे, सेरी ए में 10वें स्थान पर रहे और तीन अलग-अलग प्रबंधकों से गुजरे।

लेकिन नेपोली ने आगे कहा: “नेपोली के साथ अनुबंध के तहत खिलाड़ियों के भविष्य का फैसला एजेंट या पिता नहीं करते बल्कि नेपोली करती है!!! कहानी का अंत”।

क्वारात्सखेलिया, जो नेपोली की 2023 लीग खिताब जीत के ब्रेकआउट स्टार थे, मंगलवार को यूरो 2024 में ग्रुप एफ में तुर्की के खिलाफ जॉर्जिया के किसी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में पहला मैच खेलेंगे।

नेपोली ने निराशाजनक अभियान से उबरने के प्रयास में इटली, जुवेंटस, चेल्सी और इंटर मिलान के पूर्व कोच एंटोनियो कोन्टे को नियुक्त किया है।

कोन्टे कथित तौर पर 23 वर्षीय क्वारात्सखेलिया को अपने साथ बनाए रखने के इच्छुक हैं, क्योंकि इस ग्रीष्मकाल में उनके स्ट्राइकर विक्टर ओसिमेन के चले जाने की संभावना है।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d