क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मैड्रिड के दो पूर्व साथियों को अल नासर लाने की कोशिश कर रहे हैं: रिपोर्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


अल नासर के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (एक्स)

अल नासर के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (एक्स)

अगले सीजन के लिए अल नासर टीम को मजबूत करने के लिए, रोनाल्डो ने कथित तौर पर कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। अब पता चला है कि पुर्तगाली दिग्गज अपने दो पूर्व रियल मैड्रिड साथियों को अल नासर में लाने के लिए तैयार हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सऊदी कप फाइनल में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा, क्योंकि उनकी टीम अल नासर को अल हिलाल के हाथों हार का सामना करना पड़ा। फाइनल में हार के बाद रोनाल्डो रोते हुए मैदान से बाहर चले गए। हार का मतलब यह भी था कि रोनाल्डो ने सऊदी अरब में अपना लगातार दूसरा सीजन बिना किसी बड़ी ट्रॉफी के खत्म किया।

अगले सीजन के लिए अल नासर टीम को मजबूत करने के लिए, रोनाल्डो ने कथित तौर पर कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। अब पता चला है कि पुर्तगाली दिग्गज अपने दो पूर्व रियल मैड्रिड साथियों को अल नासर में लाने के लिए तैयार हैं।

अल नासर की हार पिछले सीजन के सऊदी प्रो लीग के खत्म होने के चार दिन बाद हुई। अल नासर ने प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया था, जो अल हिलाल से 14 अंक पीछे था। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी प्रो लीग के पिछले सीजन में 35 गोल किए और 11 असिस्ट अर्जित किए।

मार्का द्वारा प्रकाशित एक लेख के अनुसार, क्रिस्टियानो रोनाल्डो अब रियल मैड्रिड के एक हिस्से को रियाद में स्थानांतरित करने का इरादा रखते हैं और वह अपने पूर्व साथियों के साथ खुद को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोनाल्डो अपने पूर्व रियल मैड्रिड टीम के साथियों नाचो फर्नांडीज और कासेमिरो को बुला रहे हैं ताकि वे दोनों खिलाड़ियों को अल नासर के लिए साइन करने के लिए मना सकें।

ब्रांड रिपोर्ट के अनुसार नाचो फर्नांडीज को हाल ही में एक कॉल आया था। कथित तौर पर स्पेन के इस खिलाड़ी ने संयुक्त राज्य अमेरिका जाने का फैसला किया था, लेकिन अंततः उन्हें मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) में जाने के अपने विचार को त्यागना पड़ा। नाचो ने हाल ही में रियल मैड्रिड को अपना 15वां यूरोपीय कप खिताब दिलाया। इसके साथ ही 34 वर्षीय खिलाड़ी ने अपना छठा विजेता पदक हासिल किया।

दूसरी ओर, कैसिमिरो को अल नासर में शामिल करना अधिक संभावित खिलाड़ी प्रतीत होता है। पिछले सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ब्राजील के इस मिडफील्डर का प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा था। पिछले सीजन में ओल्ड ट्रैफर्ड में उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए, कैसिमिरो इस गर्मी में अल नासर में शामिल हो सकते हैं।

कथित तौर पर कैसिमिरो मैनचेस्टर यूनाइटेड में संयुक्त रूप से सबसे ज़्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। 32 वर्षीय कैसिमिरो प्रति सप्ताह लगभग 350,000 पाउंड कमाते हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड में ब्राज़ीलियाई अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का मौजूदा अनुबंध अभी दो साल बाकी है।

(टैग अनुवाद करने के लिए)नाचो फर्नांडीज(टी)केसेमिरो(टी)नाचो ट्रांसफर(टी)केसेमिरो ट्रांसफर(टी)क्रिस्टियानो रोनाल्डो(टी)अल नासर(टी)अल नासर ट्रांसफर(टी)अल हिलाल(टी)अल नासर(टी)रियल मैड्रिड


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d