क्या Khatron Ke Khiladi 14 में भाग लेंगे अंकित गुप्ता

Photo of author

By A2z Breaking News



Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. शो की शूटिंग आमतौर पर मई में शुरू होती है और फैंस इस शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के बारे में हर दिन कई तरह के अपडेट्स सामने आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल मेकर्स लोकेशन भी बदलने का प्लान कर रहे हैं. शूटिंग आमतौर पर केप टाउन, साउथ अफ्रीका में होती है, लेकिन इस साल, रिपोर्टों के अनुसार, शूटिंग थाईलैंड, जॉर्जिया, बुल्गारिया या रोमानिया में हो सकती है. गशमीर महाजनी शो के पहले कंफर्म प्रतियोगी हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने शो के लिए अपनी डेली रूटीन में काफी बदलाव किए हैं और रोजाना वर्कआउट भी कर रहे हैं.

क्या अंकित गुप्ता खतरों के खिलाड़ी 14 कर रहे हैं?
गशमीर महाजनी के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज हैं, जिसे शो के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा था कि उडारियां एक्टर अंकित गुप्ता को रियालिटी शो के लिए अप्रोच किया गया है. अब उन्होंने शो में शामिल होने की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. एक्टर ने टेली मसाला संग बात करते हुए कहा कि उन्होंने रोहित शेट्टी के शो के लिए एक मीटिंग की थी. हालांकि, जब उनकी मीटिंग हुई, तो उनके पास पहले से ही माटी से बांधी डोर का ऑफर था और वह टीवी सीरियल करने के लिए काफी एक्साइटेड थे.

Learn Additionally-Khatron Ke Khiladi 14 को होस्ट करने के लिए इतना चार्ज करेंगे रोहित शेट्टी, ये कंटेस्टेंट ले सकते हैं भाग

Learn Additionally-Khatron Ke Khiladi 14: खतरों से खेलेंगे ये स्टार्स, जानें कब ऑनएयर होगा रोहित शेट्टी का रियालिटी शो

Learn Additionally-Khatron Ke Khiladi 14: टीवी की हसीना बनी पहली कंफर्म कंटेस्टेंट! खतरों से खेलेंगे ये 14 कंटेस्टेंट्स

आगे कभी खतरों के खिलाड़ी 14 को कर सकते हैं अंकित गुप्ता
उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी एक रियलिटी शो किया है और वह एक अभिनेता हैं, इसलिए अब कुछ एक्टिंग करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि खतरों के खिलाड़ी अगले कई सालों तक होता रहेगा और अगली बार जब उन्हें ऑफर मिलेगा तो वो इसे करेंगे. बता दें कि अंकित बिग बॉस 16 में धमाल मचा चुके हैं. उनकी और प्रियंका चौधरी की जोड़ी धमाल मचाती है.

ये स्टार्स खतरों के खिलाड़ी में ले सकते हैं हिस्सा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जिन सेलिब्रिटीज को रोहित शेट्टी के शो के लिए अप्रोच किया गया है. उनमें सुमोना चक्रवर्ती, मनीषा रानी, ​​अदिति शर्मा, समर्थ जुरेल, अभिषेक कुमार, विवेक दहिया, हेली शाह, निमृत कौर अहलूवालिया, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, मनस्वी ममगई, जिया शंकर, शोएब इब्राहिम, फिरोजा खान उर्फ ​​खानजादी शामिल है.

Learn Additionally-Khatron Ke Khiladi 14: क्या रोहित शेट्टी को शो का हिस्सा बनेंगी प्रियंका चाहर चौधरी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d