कौन हैं जैकब फाटू? WWE में अपना डेब्यू करने वाले नए ब्लडलाइन सदस्य स्मैकडाउन पर

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

जैकब फातू का WWE में पदार्पण (X)

जैकब फातू का WWE में पदार्पण (X)

जैकब फातू WWE स्मैकडाउन में पदार्पण करने के बाद द ब्लडलाइन में शामिल हो गए।

जैकब फाटू ने फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में धमाकेदार शुरुआत की। एक दशक से भी ज़्यादा समय से इंडिपेंडेंट सर्किट में अपना काम कर रहे फाटू ने सोलो सिकोआ, तामा टोंगा और टोंगा लोआ के साथ मिलकर ब्लडलाइन परिवार का नया सदस्य बनने का फ़ैसला किया है। WWE में अपने पहले दिन, कोडी रोड्स को सिकोआ के खिलाफ़ आमने-सामने की लड़ाई में उतरना था। इस मैच में टोंगा और लोआ ने दखल दिया, जिन्होंने रिंगसाइड पर रोड्स पर अचानक हमला कर दिया। तभी केविन ओवेन्स और रैंडी ऑर्टन निर्विवाद WWE चैंपियन की मदद के लिए आगे आए। इसके बाद तीनों ने टोंगा और लोआ को हराया और फिर अपना ध्यान सिकोआ पर केंद्रित किया, जिसे फाटू के अचानक प्रकट होने से पहले कुछ क्रूर उपचार मिले।

जैकब फाटू ने कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन को सुपर किक से गिरा दिया। केविन ओवेन्स अपने दोस्तों की मदद करने के लिए दौड़े, लेकिन फाटू के गुस्से से उन्हें बचाने में असफल रहे। ब्लडलाइन के सदस्य ने रोड्स पर जोरदार हमला किया और अनाउंस डेस्क पर उन्हें पटक दिया। जब उनके विरोधी गिर गए, तो फाटू रिंग में गए और सोलो सिकोआ, तामा टोंगा और टोंगा लोआ के साथ जीत का जश्न मनाया।

जैकब फाटू ने इस साल फरवरी में फ्री एजेंट बनने से पहले PCW, AAW, GCW और वेस्ट कोस्ट प्रो जैसे कई स्वतंत्र प्रमोशन के साथ काम किया है। वह पूर्व WWE स्टार सैम फाटू के बेटे और दिग्गज रिकिशी और उमागा के भतीजे हैं।

फाटू ने मेजर लीग रेसलिंग के साथ अपने कार्यकाल के दौरान शोर मचाना शुरू कर दिया था। वह कॉन्ट्रा यूनिट के सदस्य के रूप में कंपनी में शामिल हुए और अंततः इसके नेता बन गए। हील के प्रमुख के रूप में, फाटू ने MLW वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप हासिल की और रिकॉर्ड समय तक खिताब अपने पास रखा। उन्होंने पहली बार सैटरडे नाइट सुपरफाइट में LA पार्क के खिलाफ़ चैंपियनशिप का बचाव किया, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

वार चैंबर में एलेक्स हैमरस्टोन से एमएलडब्ल्यू वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप हारने के बाद फाटू ने फेस का रूप ले लिया, जिससे उनका 819 दिनों का शासन समाप्त हो गया। एमएलडब्ल्यू के साथ अपने कार्यकाल के बाकी समय में, फाटू ने जूसी फिनाउ और लांस एनोआई के साथ मिलकर एक समूह बनाया – समोअन स्वाट टीम। उन्होंने 1980 के दशक के अंत में रिकिशी और सैमू द्वारा स्थापित एक टैग टीम से यह नाम लिया।

रोमन रेन्स, जिमी और जे उसो के साथ अपने खून के रिश्ते के कारण, यह अनुमान लगाया गया था कि जैकब फाटू अपने कुश्ती करियर के दौरान एक बार ब्लडलाइन में शामिल होंगे। वह यूएसओ भाइयों से बहुत प्रेरित थे और उन्होंने अपने प्रसिद्ध पिता और अपने चाचा रिकिशी के मार्गदर्शन में प्रशिक्षण लिया। फाटू ने फरवरी में सुपरफाइट में अपने आखिरी एमएलडब्ल्यू मैच में भाग लिया।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d