कॉनर मैकग्रेगर ने यूरो 2024 में गोल्डन बूट जीतने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर बड़ा दांव लगाया

Photo of author

By A2z Breaking News


कॉनर मैकग्रेगर (दाएं) और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएं)। (इंस्टाग्राम)

कॉनर मैकग्रेगर (दाएं) और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (बाएं)। (इंस्टाग्राम)

यूएफसी स्टार कॉनर मैकग्रेगर ने खुलासा किया कि उन्होंने 60,000 अमरीकी डॉलर की शर्त लगाई है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो यूरो 2024 के शीर्ष स्कोरर होंगे।

स्टार UFC फाइटर कॉनर मैकग्रेगर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर यूरो 2024 में सनसनीखेज दांव लगाया है। पुर्तगाली दिग्गज वर्तमान में जर्मनी में यूरो 2024 में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और चेक गणराज्य के खिलाफ शुरुआती मुकाबले में उनकी टीम का हिस्सा थे। पुर्तगाल ने 2-1 की जीत के साथ अपने यूरोपीय चैम्पियनशिप अभियान की शुरुआत की, लेकिन रोनाल्डो के प्रदर्शन ने मैकग्रेगर को कुछ गंभीर सिरदर्द दिया होगा, खासकर अल-नासर के दिग्गज पर बड़ा दांव लगाने के बाद।

आयरिशमैन ने अपनी बेटिंग स्लिप शेयर की, जिसमें भविष्यवाणी की गई थी कि इस बार रोनाल्डो गोल्डन बूट पुरस्कार जीतेंगे, उन्होंने पुर्तगाली गोलस्कोरर पर 60,000 और £761,310 की जीत दांव पर लगाई थी। यह पता नहीं चल पाया है कि ‘नॉटोरियस’ ने ब्रिटिश पाउंड स्टर्लिंग, यूरो या अमेरिकी डॉलर का उपयोग करके दांव लगाया था।

कॉनर मैकग्रेगर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा था, “क्रिस्टियानो को यूरो गोल्डन बूट बरकरार रखने के लिए 60 जी चाहिए। सिउउउ।” मैकग्रेगर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बगल में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

इस पोस्ट ने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया, लेकिन अब कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने चेक गणराज्य के खिलाफ यूरो 2024 खेल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गोल करने में विफल रहने के बाद कॉनर मैकग्रेगर का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया है। जहाँ कई लोगों को लगा कि रोनाल्डो प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाएँगे, वहीं अन्य लोगों ने पूर्व रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉलर पर आश्चर्यजनक दांव लगाने के लिए मैकग्रेगर पर कटाक्ष किया।

और पढ़ें: ‘ब्रुह!’: रैंडी ऑर्टन ने टॉमासो सिएम्पा के असफल RKO पर मज़ेदार प्रतिक्रिया दी

एक टिप्पणी में लिखा था, “भाई, अभी-अभी 60 हजार जला दिए।”

इसी तरह की भावना को प्रतिध्वनित करते हुए एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “यह 60 ग्राम है।”

एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “आप 60 ग्राम को अलविदा कह सकते हैं।”

एक अन्य जवाब में कहा गया, “ऐसा नहीं होने वाला है।”

एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “आप बिना किसी कारण के अपना पैसा खो देते हैं।”

एक अन्य इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, “अगर आप सब कुछ फेंकने ही वाले हैं तो मुझे कुछ पैसे दे देते दोस्त।”

और पढ़ें: ‘इतनी कम उम्र में एक महान व्यक्ति’: बुकर टी ने वायट की बीमारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, WWE में उनके बहुप्रतीक्षित पदार्पण पर; दिवंगत ब्रे वायट के प्रभाव की प्रशंसा की

पिछले साल अक्टूबर में टायसन फ्यूरी की फ्रांसिस नगनौ पर जीत से पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो और कॉनर मैकग्रेगर के बीच गर्मजोशी से बातचीत हुई थी। रोनाल्डो यूरो 2020 में शीर्ष स्कोरर थे, जिन्होंने पांच गोल किए थे। इस बीच, मैकग्रेगर ने हाल ही में माइकल चैंडलर के खिलाफ़ अपने निर्धारित वेल्टरवेट मुकाबले से चोट के कारण नाम वापस ले लिया। जुलाई 2021 में डस्टिन पॉयरियर से हार में अपने पैर में चोट लगने के बाद मैकग्रेगर के वापसी की उम्मीद थी।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d