‘कुलदीप यादव ग्रेड ए कॉन्ट्रैक्ट के हकदार हैं, लेकिन…’, उनके बचपन के कोच कपिल देव पांडे कहते हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


भारत के कुलदीप यादव, रविवार, 25 फरवरी, 2024 को रांची, भारत में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन गेंदबाजी करने की तैयारी करते हैं। (एपी फोटो/अजीत सोलंकी)

भारत के कुलदीप यादव, रविवार, 25 फरवरी, 2024 को रांची, भारत में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे क्रिकेट टेस्ट मैच के तीसरे दिन गेंदबाजी करने की तैयारी करते हैं। (एपी फोटो/अजीत सोलंकी)

कुलदीप के लिए महत्वपूर्ण वेतन वृद्धि की उम्मीदों के बावजूद, उन्हें केवल ग्रेड सी से ग्रेड बी में पदोन्नत किया गया था।

भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव के बचपन के कोच कपिल देव पांडे का मानना ​​है कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर उनके लगातार प्रदर्शन को देखते हुए यह चाइनामैन गेंदबाज ग्रेड ए वार्षिक अनुबंध का हकदार है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुधवार को 2023-24 सीज़न के लिए टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के लिए वार्षिक खिलाड़ी अनुबंध का अनावरण किया। कुलदीप के लिए महत्वपूर्ण वेतन वृद्धि की उम्मीदों के बावजूद, उन्हें केवल ग्रेड सी से ग्रेड बी में पदोन्नत किया गया था।

कुलदीप ने भारत में 2023 विश्व कप के दौरान अपने कौशल का प्रदर्शन किया, 11 मैचों में 4.45 की प्रभावशाली इकॉनमी रेट के साथ 15 विकेट हासिल किए। इसके अतिरिक्त, 2023 में, उन्होंने नौ टी20ई में अपने कौशल का प्रदर्शन किया, जिसमें 14 विकेट लिए।

बीसीसीआई खिलाड़ी अनुबंध: कौन चूक गया; किसको पदोन्नत किया गया; कौन पदावनत हुआ

उनके बचपन के कोच कपिल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, “कुलदीप इस समय शायद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। उसे ग्रेड ए में पदोन्नत किया जाना चाहिए था। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि वह जल्द ही वह स्थान हासिल कर लेगा।”

2023-24 सीज़न के लिए बीसीसीआई खिलाड़ी अनुबंध: पूरी सूची यहां देखें

“वर्तमान में उन्हें जो भी अवसर मिल रहा है, वह जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। मैंने कुछ दिन पहले उनसे बात की थी और उनसे कहा था कि वे अपना हौसला बनाए रखें और किसी और चीज की चिंता न करें और केवल खेल पर ध्यान केंद्रित करें।’

(टैग्सटूट्रांसलेट)कुलदीप यादव(टी)बीसीसीआई प्लेयर कॉन्ट्रैक्ट्स(टी)बीसीसीआई(टी)कपिल देव पांडे


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d