‘कुछ भी हो सकता है, यह बहुत जल्दी है’: ज़ाबी अलोंसो ने बेयर लीवरकुसेन की बुंडेसलीगा शीर्षक वार्ता को खारिज कर दिया

Photo of author

By A2z Breaking News


ज़ाबी अलोंसो.  (साभार: एएफपी)

ज़ाबी अलोंसो. (साभार: एएफपी)

2002 में, लेवरकुसेन लीग में आगे थे और जर्मन कप और चैंपियंस लीग के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुके थे, लेकिन तीनों खिताब हार गए।

बायर लीवरकुसेन के कोच ज़ाबी अलोंसो ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि उनकी टीम तालिका के शीर्ष पर 13 अंक आगे होने के बावजूद बुंडेसलीगा खिताब के बारे में बात करना “अभी भी जल्दबाजी” होगी।

लेवरकुसेन अगले सप्ताह की शुरुआत में अपना पहला बुंडेसलीगा खिताब जीत सकता है, जो दूसरे स्थान पर मौजूद चैंपियन बायर्न म्यूनिख के परिणामों पर निर्भर करेगा।

“फुटबॉल में कुछ भी हो सकता है,” अलोंसो ने संवाददाताओं से कहा, “यह अभी भी बहुत जल्दी है।”

“हम बहुत अच्छी स्थिति में हैं। लेकिन हम खिताब के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, हम अगले प्रतिद्वंद्वी के बारे में बात कर रहे हैं।”

लेवरकुसेन शनिवार को यूनियन बर्लिन में उसी समय खेलेंगे जब बायर्न मिड-टेबल हेडेनहेम की यात्रा करेगा।

अलोंसो की टीम एक अविश्वसनीय सीज़न में गौरव की ओर बढ़ रही है, उसने बुधवार को फोर्टुना डसेलडोर्फ पर 4-0 की घरेलू जीत के साथ जर्मन कप फाइनल के लिए भी क्वालीफाई किया है, जिसने इस सीज़न में उनके अजेय क्रम को 40 गेम तक बढ़ा दिया है।

स्पैनियार्ड, जिन्होंने पिछले सप्ताह कहा था कि वह लिवरपूल और बायर्न म्यूनिख की रुचि के बावजूद अगले सीज़न में लेवरकुसेन में रहने का इरादा रखते हैं, ने कहा कि न केवल खिलाड़ी अगले गेम पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे, बल्कि प्रशंसक भी संभावित तिगुना को देखते हुए खुद से आगे नहीं बढ़ रहे थे। .

2002 में, लेवरकुसेन लीग में आगे थे और जर्मन कप और चैंपियंस लीग के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुके थे, लेकिन तीनों खिताब हार गए।

“प्रशंसक बुद्धिमान हैं और वे याद रख सकते हैं कि अतीत में क्या हुआ था। उनमें धैर्य है.

“हम तब जश्न मनाना चाहते हैं जब हम जश्न मना सकते हैं। और अब यह जश्न मनाने का क्षण नहीं है, यह काम करने और तैयारी करने का क्षण है।”

अलोंसो ने कहा कि स्ट्राइकर विक्टर बोनिफेस, जो बुधवार को डसेलडोर्फ के खिलाफ 2024 में पहली बार खेलने के लिए चोट से लौटे थे, शनिवार को शुरू नहीं करेंगे।

“वह शुरुआत कर सकता था, लेकिन हमने उसे शुरू से नहीं खिलाने का फैसला किया है।

“बुधवार को लगभग 25 मिनट खेलना उनके लिए अच्छा था। हम उसे ठीक से वापस आने और अच्छा महसूस करने में मदद करना चाहते हैं।’

“हमें उसकी ज़रूरत है।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)बायर लीवरकुसेन(टी)बुंडेसलीगा(टी)ज़ाबी अलोंसो(टी)बायर्न म्यूनिख(टी)विक्टर बोनिफेस(टी)यूईएफए यूरोपा लीग


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d