किलियन म्बाप्पे को हैमस्ट्रिंग चोट लगी, पीएसजी बनाम नीस के मुकाबले से बाहर बैठना तय

Photo of author

By A2z Breaking News


पीएसजी के किलियन म्बाप्पे रविवार, 10 मार्च, 2024 को पेरिस, फ्रांस के पार्स डेस प्रिंसेस स्टेडियम में पेरिस सेंट-जर्मेन और रिम्स के बीच फ्रेंच लीग वन फुटबॉल मैच से पहले स्थानापन्न बेंच पर अपनी सीट लेते हैं। (एपी फोटो/ऑरेलियन मोरिसार्ड)

पीएसजी के किलियन म्बाप्पे रविवार, 10 मार्च, 2024 को पेरिस, फ्रांस के पार्स डेस प्रिंसेस स्टेडियम में पेरिस सेंट-जर्मेन और रिम्स के बीच फ्रेंच लीग वन फुटबॉल मैच से पहले स्थानापन्न बेंच पर अपनी सीट लेते हैं। (एपी फोटो/ऑरेलियन मोरिसार्ड)

इस सीज़न के अंत में अनुबंध समाप्त होने पर एमबीप्पे पीएसजी छोड़ देंगे और रविवार को क्लब के लिए अपना अंतिम घरेलू खेल खेलेंगे।

फ्रांसीसी चैंपियन ने कहा कि कियान म्बाप्पे मामूली चोट के कारण बुधवार को नीस में पेरिस सेंट-जर्मेन के पुनर्व्यवस्थित लीग 1 गेम से बाहर रहेंगे।

पीएसजी ने मंगलवार को कहा था कि एमबीप्पे ने अपने बाएं हैमस्ट्रिंग में “असुविधा” के कारण प्रशिक्षण में हिस्सा नहीं लिया और बुधवार सुबह नामित टीम से गायब थे।

इस सीज़न के अंत में अनुबंध समाप्त होने पर एमबीप्पे पीएसजी छोड़ देंगे और रविवार को क्लब के लिए अपना अंतिम घरेलू खेल खेला, जिसमें टूलूज़ के खिलाफ 3-1 की हार में अभियान का अपना 44 वां गोल किया।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

यह देखना बाकी है कि क्या फ्रांस के कप्तान, जिनके रियल मैड्रिड के साथ अनुबंध करने की उम्मीद है, इस सप्ताहांत मेट्ज़ में होने वाले मैच के लिए लौटेंगे, जो कि पीएसजी का सीज़न का अंतिम लीग 1 गेम है।

वह 25 मई को ल्योन के खिलाफ फ्रेंच कप फाइनल में कतर के स्वामित्व वाले क्लब के लिए अपनी अंतिम उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं।

अनुसरण करना: आरआर बनाम पीबीकेएस लाइव स्कोर, आईपीएल 2024

ओस्मान डेम्बेले, रैंडल कोलो मुआनी, नूनो मेंडेस, अचरफ हकीमी और केलोर नवास को भी नीस में मैच के लिए पीएसजी की टीम से बाहर रखा गया था, जिसे इस महीने की शुरुआत में बोरुसिया डॉर्टमुंड के खिलाफ चैंपियंस लीग मुकाबले की तैयारी में मदद करने के लिए स्थगित कर दिया गया था।

जबकि पीएसजी पहले ही खिताब जीत चुका है, नाइस खेल में पांचवें स्थान पर है और उसके पास अभी भी अगले सीज़न के चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने का मौका है।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)किलियन एमबीप्पे(टी)पीएसजी(टी)पेरिस सेंट जर्मेन(टी)रियल मैड्रिड(टी)फ्रांस नेशनल टीम(टी)ओजीसी नाइस(टी)लीग 1


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d