‘किराया मुफ़्त और वह सब’: बेन स्टोक्स ने एशेज 2023 लॉकर-रूम भाषण पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष के लिए ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट पर पलटवार किया

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया:

आखरी अपडेट:

लंदन, यूनाइटेड किंगडम (यू.के.)

बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर पलटवार किया। (एपी)

बेन स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर पलटवार किया। (एपी)

बेन स्टोक्स निश्चित रूप से आलोचना झेलने वालों में से नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट को जवाब दिया, जो एशेज 2023 के चौथे टेस्ट में उनके ड्रेसिंग रूम के भाषण से बिल्कुल प्रभावित नहीं था।

हाल ही में जारी डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स के भाषण ने निश्चित रूप से कई क्रिकेट प्रशंसकों की दिलचस्पी जगाई है। लेकिन इस ऑलराउंडर ने एक ऑस्ट्रेलियाई मीडिया आउटलेट की रिपोर्ट पर पलटवार किया है, जिसने टीम के साथियों से उनकी बातचीत को ‘विचित्र’ बताया है।

‘एशेज 2023 | आवर टेक’ नामक डॉक्यूमेंट्री सीरीज में स्टोक्स ने एक भाषण के जरिए अपनी टीम को मानसिक रूप से वापस लाने की कोशिश की, क्योंकि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड में चौथे टेस्ट में बारिश के कारण खेल में उन्होंने जो भी गति बनाई थी, वह खत्म हो गई।

और पढ़ें: ‘हमने जो किया है वह किसी भी ट्रॉफी से बहुत बड़ा है’: चौथे एशेज टेस्ट के बाद भाषण के दौरान इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का साहसिक दावा

फॉक्स क्रिकेट का आधिकारिक हैंडल निश्चित रूप से स्टोक्स की बातों से बहुत प्रभावित नहीं हुआ और यह बात उनकी कहानी से जोड़ते हुए उनके व्यंग्यात्मक कैप्शन में भी दिखाई दी।

स्टोक्स कभी भी बिना बदले में कुछ दिए झटका सहने वाले नहीं रहे हैं और उन्होंने निश्चित रूप से मीडिया आउटलेट पर पलटवार किया। उन्होंने पोस्ट का जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि जब ऑस्ट्रेलिया वास्तव में मुश्किल में था, तब दो दिनों तक बारिश हुई और इंग्लैंड के टेस्ट जीतने और श्रृंखला को अंतिम गेम तक ले जाने की संभावनाओं को नष्ट कर दिया, जिसे इंग्लैंड ने जीत लिया।

इंग्लैंड के कप्तान ने कहा, “यह बात मैंने उस टीम से कही जिसने दो दिन तक बारिश होते हुए देखी थी जब हमने उन पर दबाव बनाया था। मैं बस निराशा को कम करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वैसे भी किराया मुफ्त है और यह सब।”

और पढ़ें: देखें: काउंटी चैंपियनशिप में नाथन लियोन ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को हराया

स्टोक्स के पास अब और अधिक ईंधन होगा क्योंकि उनसे 2025 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज के अगले संस्करण में इंग्लैंड टीम का नेतृत्व करने की उम्मीद की जाएगी, जो ऑस्ट्रेलिया में होगा और स्टोक्स की टीम कलश को पुनः प्राप्त करने और विदेशी धरती पर ऐतिहासिक पहली एशेज जीत दर्ज करने की उम्मीद करेगी।




Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d