कार्लो एंसेलोटी ने रियल मैड्रिड के फीफा क्लब विश्व कप से बाहर होने के दावों को नकारा

Photo of author

By A2z Breaking News


कार्लो एंसेलोटी (फोटो: ट्विटर)

कार्लो एंसेलोटी (फोटो: ट्विटर)

इल गियोर्नेल के सोमवार के संस्करण में एन्सेलोटी के हवाले से कहा गया था कि “खिलाड़ी और क्लब नए टूर्नामेंट में भाग नहीं लेंगे”।

रियल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोटी ने सोमवार को इस बात से इनकार किया कि चैम्पियंस लीग विजेता टीम अगले सत्र के विस्तारित क्लब विश्व कप में खेलने से इंकार कर देगी। उन्होंने दावा किया कि एक इतालवी अखबार को दी गई उनकी टिप्पणी को गलत तरीके से समझा गया है।

“इल गियोर्नेल के साथ मेरे साक्षात्कार में, फीफा क्लब विश्व कप के बारे में मेरे शब्दों की व्याख्या उस तरह से नहीं की गई, जैसा मैं चाहता था,” एन्सेलोटी ने एक्स पर लिखा।

“मेरे हित से अधिक कुछ भी नहीं हो सकता है कि मैं एक ऐसे टूर्नामेंट में खेलने की संभावना को अस्वीकार कर दूं जिसे मैं रियल मैड्रिड के साथ महान खिताबों के लिए संघर्ष जारी रखने का एक शानदार अवसर मानता हूं।”

इल गियोर्नेल के सोमवार के संस्करण में एंसेलोटी के हवाले से कहा गया था कि “खिलाड़ी और क्लब नए टूर्नामेंट में भाग नहीं लेंगे”।

उन्होंने कहा, “रियल मैड्रिड का एक मैच 20 मिलियन यूरो का है और फीफा हमें पूरे कप के लिए यह राशि देना चाहता है।” “तो नहीं। हमारी तरह, अन्य क्लब भी आमंत्रण को अस्वीकार कर देंगे।”

रियल मैड्रिड, जिसने पिछले सत्र में एंसेलोटी के नेतृत्व में ला लीगा खिताब के साथ-साथ 15वां यूरोपीय कप और चैंपियंस लीग खिताब जीता था, ने भी खुद को टिप्पणियों से दूर कर लिया।

क्लब ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा, “रियल मैड्रिड सीएफ यह घोषणा करना चाहता है कि आगामी 2024/2025 सीज़न में फीफा द्वारा आयोजित किए जाने वाले नए क्लब विश्व कप में हमारी भागीदारी के बारे में कभी भी कोई सवाल नहीं उठाया गया है।”

“इसलिए हमारा क्लब, योजना के अनुसार, इस आधिकारिक प्रतियोगिता में भाग लेगा और हम इसमें शामिल होने पर गर्व और उत्साहित हैं और हम एक बार फिर एक और ट्रॉफी के साथ दुनिया भर में अपने लाखों प्रशंसकों को प्रेरित करेंगे।”

अगले ग्रीष्मकाल में 32 टीमों का विस्तारित क्लब विश्व कप आयोजित करने का प्रस्ताव है, जिससे खिलाड़ियों के लिए पहले से ही व्यस्त कार्यक्रम और अधिक व्यस्त हो जाएगा।

इंग्लैंड के प्रोफेशनल फुटबॉलर्स एसोसिएशन ने फीफा को चेतावनी दी है कि खिलाड़ी हड़ताल पर जा सकते हैं।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d