कभी ऐसी दिखती थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, PICS

Photo of author

By A2z Breaking News


आम्रपाली दुबे को भला कौन नहीं जानता. भोजपुरी सिनेमा की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री के रूप में मशहूर आम्रपाली दुबे की फैन फॉलोइंग बेहद तगड़ी है. निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी बेमिसाल है. 2014 में उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, और आज वह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हीरोइन हैं. आम्रपाली आज भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन एक समय था जब वह इतनी मासूम और दुबली थीं कि उनकी पुरानी तस्वीरें देखकर पहचानना मुश्किल हो जाता है.

आम्रपाली दुबे ने 2019 में इंस्टाग्राम पर कॉलेज के दिनों की अपनी दो तस्वीरें साझा की थीं. इनमें वह गुलाबी साड़ी में बेहद दुबली-पतली नजर आ रही थीं. हालांकि, उनके चेहरे और आंखों की मासूमियत दिल को छू जाती थी. कॉलेज के दिनों से लेकर अब तक आम्रपाली दुबे में काफी बदलाव आ चुका है.

कभी ऐसी दिखती थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, तसवीरों में नहीं पहचान पाएंगे फैंस 3

टीवी शो में करती थी काम

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पली-बढ़ी आम्रपाली दुबे अपने दादा के साथ मुंबई आईं. यहां आने के बाद उन्होंने अभिनेत्री बनने के अपने सपने को साकार करने की दिशा में कदम बढ़ाए. 2008 में उन्होंने हिंदी टीवी शो ‘सात फेरे’ से अपने करियर की शुरुआत की. आम्रपाली ने ‘मायका’, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘हॉन्टेड नाइट्स’, और ‘अर्जुन’ जैसे कई अन्य टीवी सीरियलों में भी काम किया. लेकिन उन्हें असली स्टारडम टीवी शो ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ से मिला.

Screenshot 2024 06 30 105656
कभी ऐसी दिखती थीं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, तसवीरों में नहीं पहचान पाएंगे फैंस 4

‘सुमन’ का निभाया था किरदार

टीवी शो में आम्रपाली दुबे ने अनाथ लड़की सुमन का किरदार निभाया था, जिसकी ख्वाहिश थी एक परिवार के प्यार और स्नेह से भरे जीवन की. इस शो में उनके साथ ऑपोजिट एक्टर शोएब इब्राहिम भी नजर आए थे. इसके बाद आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा और वहां पर अपने करियर को मजबूती से बनाया.

आम्रपाली दुबे की फीस

आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ थी, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आजकल आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेसों में शामिल हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक फिल्म के लिए 30 से 35 लाख रुपये की फीस लेती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम से भी महत्वपूर्ण आय प्राप्त होती है.

Additionally Learn- Bhojpuri Movie : कांस के लिए राजपाल यादव ने जारी किया फिल्म ‘संयोग’ का पोस्टर व ट्रेलर

Additionally Learn- आम्रपाली दुबे का ”निरहुआ हिंदुस्तानी” पर उमड़ा प्यार





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d