Site icon A2zbreakingnews

और, ये रहे साल 2023 के ओटीटी के 13 दमकते सितारे, अदिति राव हैदरी बनीं स्टार नंबर वन


देखा जाए तो एक कलाकार के अभिनय का सही मूल्यांकन ओटीटी प्लेटफार्म के आने से हुआ है। स्टार सिस्टम को खत्म करके ओटीटी  प्लेटफार्म पर ऐसे कलाकारों को अपनी अभिनय क्षमता दिखाने का मौका मिला है, जिसके वह वर्षों से हकदार रहे हैं।अभिनेत्री अदिति हैदरी काफी लंबे समय से अभिनय में सक्रिय हैं, लेकिन पहली बार उन्हें सही मौका वेब सीरीज ‘जुबली’ में मिला और उन्होंने अपने अभिनय से साबित कर दिया कि अगर किसी भी कलाकार को सही मौके मिले तो वह खुद को साबित कर सकता है। आइए जानते हैं साल 2023 के टॉप 10 ओटीटी स्टार्स के बारे में.. 




विजय सेतुपति

फर्जी

दक्षिण सिनेमा के जाने माने अभिनेता विजय सेतुपति का डिजिटल डेब्यू अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘फर्जी’ के जरिए हुआ। इस सीरीज में विजय सेतुपति ने टास्क फोर्स के अधिकारी माइकल वेदनायकम की भूमिका निभाई है, जो सीरीज में सनी की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर के नकली नोट के गोरखधंधे पर नकेल कसता है। इस सीरीज में विजय सेतुपति ने माइकल वेदनायकम के किरदार में अपने ट्रेडमार्क अंदाज में जान डाल दी। हालांकि, गालियां देने के चलते उनकी ये सीरीज सिर्फ मोबाइल पर ही देखे जाने लायक बची।

Yr Ender 2023: किसी के डायलॉग तो किसी की कहानी पर खूब मचा बवाल, इस साल कई विवादों से जूझती रहीं ये फिल्में


शोभिता धूलिपाला

द नाइट मैनेजर

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला का किरदार सीरीज का मुख्य आकर्षण हैं। इस सीरीज में शोभिता धूलिपाला  ने कावेरी दीक्षित की भूमिका निभाई है। कावेरी की भूमिका में शोभिता धूलिपाला का अभिनय अपनी जगह बिल्कुल सटीक है। उनका देह प्रदर्शन ठीक वहीं पर होता है जहां इसकी जरूरत होती है। इस किरदार में शोभिता धूलिपाला के अभिनय की खूब तारीफ हुई।

Faysal Quraishi: पाकिस्तानी सिनेमा को चलाने के लिए भारतीय फिल्मों से बैन हटाना जरूरी, फैसल कुरैशी का बड़ा बयान


सनी हिंदुजा

द रेलवे मेन/ एस्पिरेंट्स 2 

नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘द रेलवे मेन’ भोपाल गैस कांड की त्रासदी पर आधारित है। इस सीरीज के शुरू  से ही सनी हिंदुजा का किरदार अपनी एक अलग छाप छोड़ने में कामयाब रहा।  सीरीज में उन्होंने पत्रकार जगमोहन की भूमिका में जान फूंक दी। वहीं, वेब सीरीज ‘एस्पिरेंट्स 2’ में सनी हिंदुजा के अभिनय का एक अलग ही पड़ाव देखने को मिला। उनकी यात्रा ‘एस्पिरेंट्स’ के पहले सीजन से शुरू हुई और यह किरदार इतना महत्वपूर्ण हो गया कि निर्माताओं ने दूसरे सीजन में ‘संदीप भैया’ पर केंद्रित एक विशेष स्पिन-ऑफ सीरीज बनाने का फैसला किया।


नवीन कस्तूरिया

एस्पिरेंट्स 2

‘एस्पिरेंट्स’ के दूसरे सीजन में नवीन कस्तूरिया का किरदार भी उतना ही प्रभावशाली रहा है, जितना कि सनी हिंदुजा का। इसलिए टॉप 10 की लोकप्रियता की सूची में सनी हिंदुजा की तरह नवीन कस्तूरिया भी आठवें नंबर पर आते हैं। देखा जाए तो इस सीरीज की कहानी के दो ही मुख्य किरदार हैं। ‘एस्पिरेंट्स 2’ में सनी हिंदुजा के किरदार संदीप भैया को दर्शकों ने जितना पसंद किया उतना ही नवीन कस्तूरिया का  डीएम अभिलाष का किरदार दर्शकों ने खूब पसंद किया। 




<

Exit mobile version