ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024: बेनोनी मौसम पूर्वानुमान और विलोमूर पार्क पिच रिपोर्ट

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 08 फरवरी, 2024, 09:00 IST

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024 बेनोनी मौसम पूर्वानुमान

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024 बेनोनी मौसम पूर्वानुमान

ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 और पाकिस्तान अंडर-19 के बीच आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024 मैच के लिए बेनोनी मौसम पूर्वानुमान, बारिश की भविष्यवाणी और बहुत कुछ यहां देखें।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की अंडर-19 टीमें मौजूदा आईसीसी पुरुष अंडर-19 विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में आमने-सामने होंगी और फाइनल में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी। मैच के विजेता शिखर सम्मेलन में मौजूदा चैंपियन भारत से भिड़ेंगे। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला 8 फरवरी को बेनोनी के विलोमूर पार्क में होगा।

पूरे टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का दबदबा रहा है। भारत के अलावा, वे एकमात्र दो टीमें हैं जिन्होंने अभियान के दौरान एक भी गेम नहीं हारा है। हालाँकि, किम्बर्ले में लगातार बारिश के कारण अपना आखिरी सुपर सिक्स मुकाबला रद्द होने के बाद ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के साथ अंक बांटना पड़ा।

दूसरी ओर, पाकिस्तान ग्रुप डी में शीर्ष पर रहा। सुपर सिक्स चरण में भारत के साथ समान अंक साझा करने के बावजूद, पाकिस्तान नेट रन नेट के अनुसार ग्रुप 1 में दूसरे स्थान पर था। आखिरी गेम में उनका मुकाबला पड़ोसी देश बांग्लादेश से था, जो एक रोमांचक लड़ाई बन गई। पाकिस्तान को कम स्कोर वाले मुकाबले में आखिरी बार हार का सामना करना पड़ा और उसने 5 रन से जीत दर्ज की।

ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 पिच रिपोर्ट:

बेनोनी के विलोमूर पार्क ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले सेमीफाइनल मैच की मेजबानी की और दोनों पारियों में पिच काफी धीमी दिखी। गेंदबाजों के हावी होने से भारत को 245 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में संघर्ष करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होने वाले आगामी मैच में भी सतह ऐसी ही रहने की उम्मीद है। तेज गेंदबाजों को शुरुआती चरण में कुछ उछाल मिल सकता है, जबकि बल्लेबाजों को क्रीज पर जमने के लिए खुद को समय देना होगा।

ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 मौसम रिपोर्ट:

8 फरवरी को बेनोनी में मौसम आंशिक रूप से बादल छाए रहने की उम्मीद है। बारिश की 24 प्रतिशत संभावना है जो ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान व्यवधान पैदा कर सकती है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस से 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है, जबकि आर्द्रता 39-70 प्रतिशत के आसपास रहने का अनुमान है। 50 ओवर के टकराव के दौरान हवा की गति लगभग 17 किमी/घंटा होगी।

ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 पूर्ण टीम:

AUS-U19: हैरी डिक्सन, हरजस सिंह, सैम कोन्स्टास, ह्यू वेबजेन (कप्तान), ओलिवर पीक, लाचलान ऐटकेन (डब्ल्यू), राफ मैकमिलन, चार्ली एंडरसन, हरकीरत बाजवा, महली बियर्डमैन, कैलम विडलर, रयान हिक्स, टॉम कैंपबेल, टॉम स्ट्राकर, एडन ओ कॉनर, कोरी वास्ले

PAK-U19: शमील हुसैन, शाहज़ेब खान, अज़ान अवैस, साद बेग (विकेटकीपर), अहमद हसन, हारून अरशद, अराफात मिन्हास, अली असफंद, उबैद शाह, मोहम्मद जीशान, अली रजा, अमीर हसन, खुबैब खलील, नवीद अहमद खान, मोहम्मद रियाजुल्लाह

(टैग्सटूट्रांसलेट)बेनोनी मौसम भविष्यवाणी(टी)बेनोनी मौसम आज(टी)बेनोनी बारिश की भविष्यवाणी(टी)बेनोनी तापमान(टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 मौसम(टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 आज बारिश (टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024(टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 बारिश का पूर्वानुमान(टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 आईसीसी अंडर-19 विश्व कप 2024 मौसम रिपोर्ट(टी)क्रिकेट मौसम रिपोर्ट(टी)ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 बनाम पाकिस्तान अंडर-19 मौसम


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d