ऑस्ट्रेलिया पर भारत की जीत के बाद रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा ने कहा, ‘स्कोर तय हो गया’

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

रोहित शर्मा (दाएं) ने 92 रनों की तूफानी पारी खेली। (एपी फोटो)

रोहित शर्मा (दाएं) ने 92 रनों की तूफानी पारी खेली। (एपी फोटो)

भारतीय ऑलराउंडर की पत्नी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले 2023 वनडे विश्व कप फाइनल का जिक्र कर रही थीं।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा ने भारत के टी20 विश्व कप सुपर आठ के अंतिम मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर एक जोरदार पोस्ट शेयर की। 24 जून को भारत ने मिशेल मार्श की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया पर 24 रन से जीत दर्ज की।

भारत की जीत के बाद रीवाबा ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया कि दोनों क्रिकेट दिग्गजों के बीच ‘स्कोर’ आखिरकार तय हो गया।

भारतीय ऑलराउंडर की पत्नी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2023 वनडे विश्व कप फाइनल का जिक्र कर रही थीं। रीवाबा के अनुसार, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने आखिरकार अहमदाबाद में छह विकेट से मिली शर्मनाक हार का बदला ले लिया है।

उन्होंने लिखा, “स्कोर तय हो गया। चल रहे टी20 क्रिकेट विश्व कप में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की है। इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए टीम को बधाई!”

टीम को बधाई देने के अलावा, रीवाबा जडेजा ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की भी विशेष प्रशंसा की। भारत की बल्लेबाजी के दौरान उनकी शानदार 41 गेंदों पर 92 रनों की पारी की सराहना करते हुए उन्होंने आगे लिखा, “रोहित शर्मा की विस्फोटक पारी को युगों तक याद रखा जाएगा।” उन्होंने रोहित, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल सहित खेल के स्टार खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। रीवाबा की पोस्ट ने अब सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा है। प्रशंसकों ने अब कमेंट सेक्शन में उनके शब्दों पर प्रतिक्रिया दी है।

उनमें से एक ने पहले ही भारत के इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले पर ध्यान केंद्रित कर लिया था। उन्होंने लिखा, “अब हमें इंग्लैंड से भी हिसाब चुकता करना होगा।”

एक अन्य ने सहमति जताते हुए लिखा, “अभी भी लंबा रास्ता तय करना है। 2022 के सेमीफाइनल के लिए इंग्लैंड के खिलाफ एक और स्कोर तय करना है। गो इंडिया गो।”

एक अन्य ने लिखा, “नहीं, अभी नहीं, यह अभी शुरू हुआ है और यह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जीतने और बाद में डब्ल्यूटीसी फाइनल के साथ जारी रहेगा।”

एक ने बताया कि वह आने वाले मैचों में भारत के लिए रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, “बड़े मैचों में जड्डू के शानदार प्रदर्शन का इंतजार है! गौरव से बस 2 गेम दूर!”

भारत टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में है, लेकिन रवींद्र जडेजा 2007 की विजेता टीम के लिए अभी तक नहीं दिखे हैं। उन्होंने पहली पारी में भारत के 205 रन के स्कोर में मात्र नौ रन जोड़े। भारत के डिफेंस के दौरान जडेजा मेन इन ब्लू के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए क्योंकि उन्होंने सिर्फ़ एक ओवर में 17 रन दिए। ऑलराउंडर ने एक कैच भी छोड़ा, जिससे उनकी परेशानी और बढ़ गई। हालांकि, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह की तिकड़ी ने सुनिश्चित किया कि ऑस्ट्रेलिया 181 रन से आगे न बढ़ पाए।

टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत का अगला मुकाबला जोस बटलर की कप्तानी वाली इंग्लैंड से होगा। यह मैच कल 27 जून को प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d