एरिक टेन हैग ने 2026 तक मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए

Photo of author

By A2z Breaking News


एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के समर्थकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। (एपी फोटो)

एरिक टेन हैग ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के समर्थकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। (एपी फोटो)

डचमैन, जो ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पहले दो वर्षों में लगातार दो ट्रॉफियां जीतने में सफल रहे, एक नए सौदे पर सहमत हो गए, जो उनके पिछले अनुबंध पर एक वर्ष का विस्तार है।

प्रीमियर लीग क्लब ने गुरुवार को कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हैग ने 2026 तक अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं।

डचमैन ने ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पहले दो वर्षों में लगातार दो ट्रॉफियां जीती हैं, लेकिन पिछले सत्र में 34 वर्षों में लीग के सबसे खराब प्रदर्शन के बाद उनकी स्थिति को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है।

प्रदर्शन समीक्षा के बाद यूनाइटेड ने टेन हैग के साथ बने रहने का निर्णय लिया और अब वह एक नए सौदे पर सहमत हो गए हैं, जो उनके पिछले अनुबंध का एक वर्ष का विस्तार है, जो आगामी सत्र के अंत में समाप्त होने वाला था।

टेन हैग ने कहा, “पिछले दो सालों को देखते हुए, हम दो ट्रॉफियों और प्रगति के कई उदाहरणों पर गर्व के साथ विचार कर सकते हैं, जहां से मैं शामिल हुआ था।” “हालांकि, हमें यह भी स्पष्ट होना चाहिए कि मैनचेस्टर यूनाइटेड से अपेक्षित स्तर तक पहुंचने के लिए अभी भी बहुत मेहनत करनी है, जिसका मतलब है अंग्रेजी और यूरोपीय खिताबों के लिए चुनौती देना। क्लब के साथ मेरी चर्चाओं में, हमने उन लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए अपनी दृष्टि में पूरी एकता पाई है, और हम सभी उस यात्रा को एक साथ करने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध हैं।”

टेन हैग 2022 में अजाक्स से यूनाइटेड में शामिल हुए और इंग्लैंड में अपने पहले वर्ष में इंग्लिश लीग कप जीता। उन्होंने पिछले सीजन में एफए कप फाइनल में मैनचेस्टर सिटी पर जीत के साथ इसका अनुसरण किया।

वे नए सह-मालिक जिम रैटक्लिफ द्वारा यूनाइटेड के फुटबॉल संचालन में बड़े बदलाव के बावजूद पद पर बने हुए हैं। ब्रिटिश अरबपति रैटक्लिफ ने फरवरी में क्लब में 27.7% हिस्सेदारी खरीदी और 20 बार के इंग्लिश चैंपियन को यूरोपीय फुटबॉल के शीर्ष पर वापस लाने के लिए एक नए सीईओ, खेल निदेशक और तकनीकी निदेशक को नियुक्त किया है।

“पिछले दो सत्रों में दो ट्रॉफियों के साथ, एरिक ने यूरोपीय फुटबॉल में सबसे लगातार सफल कोचों में से एक के रूप में अपने रिकॉर्ड को मजबूत किया है। जबकि पिछले सत्र की क्लब की समीक्षा ने सुधार के क्षेत्रों पर प्रकाश डाला, यह भी स्पष्ट निष्कर्ष पर पहुंचा कि एरिक हमारे लिए मानकों और परिणामों को बढ़ाने के लिए काम करने के लिए सबसे अच्छा साथी था,” यूनाइटेड स्पोर्टिंग के निदेशक डैन एशवर्थ ने कहा, “खिलाड़ियों और कर्मचारियों के इस समूह ने पहले ही दिखा दिया है कि वे शीर्ष स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने और जीतने में सक्षम हैं; अब हमें इसे और अधिक लगातार करने की आवश्यकता है।

“अब हमारी मजबूत फुटबॉल नेतृत्व टीम के साथ, हम इस फुटबॉल क्लब के लिए अपनी साझा महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए एरिक के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं।”

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d