एरिक टेन हाग का कहना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए चोट के कारण संघर्ष के बाद यूरो 2024 में इंग्लैंड के लिए ल्यूक शॉ का खेलना संदिग्ध है।

Photo of author

By A2z Breaking News


मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ल्यूक शॉ (एक्स)

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए ल्यूक शॉ (एक्स)

उम्मीद की जा रही थी कि शॉ मई की शुरुआत में अपनी नवीनतम मांसपेशियों की समस्या से उबरकर वापसी करेंगे, लेकिन अब उनके 25 मई को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ एफए कप फाइनल में खेलने की संभावना नहीं है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर एरिक टेन हेग ने कहा कि इंग्लैंड के ल्यूक शॉ यूरो 2024 के लिए एक बड़ा संदेह है, डिफेंडर एफए कप फाइनल में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रहे थे।

28 वर्षीय लेफ्ट-बैक ने चोटों से भरे सीज़न में केवल 15 मैच ही खेले हैं, उनका आखिरी गेम तीन महीने पहले ल्यूटन में जीता था।

उम्मीद की जा रही थी कि शॉ मई की शुरुआत में अपनी नवीनतम मांसपेशियों की समस्या से उबरकर वापसी करेंगे, लेकिन अब उनके 25 मई को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ एफए कप फाइनल में खेलने की संभावना नहीं है।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

वेम्बली में शोपीस मैच के कुछ ही दिनों बाद इंग्लैंड के बॉस गैरेथ साउथगेट ने अपनी अनंतिम यूरो 2024 टीम का नाम तय कर दिया है, शॉ को टूर्नामेंट के लिए अपनी फिटनेस साबित करने के लिए समय की दौड़ का सामना करना पड़ रहा है।

अपनी नवीनतम मांसपेशियों की चोट से शॉ की वापसी मई की शुरुआत में होने वाली थी, लेकिन टेन हाग ने हाल ही में खुलासा किया कि यूरो 2020 के अंतिम गोलस्कोरर को उनके पुनर्वास में झटका लगा था।

गुरुवार को टेन हाग से शॉ और हैरी मैगुइरे की यूरो 2024 और एफए कप फाइनल फिटनेस उम्मीदों के बारे में पूछा गया, जो मांसपेशियों की शिकायत के कारण तीन मैच नहीं खेल पाए हैं।

टेन हाग ने संवाददाताओं से कहा, “इंग्लैंड के लिए मैं यह नहीं कह सकता (यदि वे उपलब्ध हैं), तो यह मेरे ऊपर निर्भर नहीं है।”

“लेकिन कप फाइनल के लिए, हम इस पर काम कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हैरी मैगुइरे के पास पर्याप्त मौका है कि वह उपलब्ध होंगे। हम उसके लिए योजना बनाते हैं।

“ल्यूक अधिक जटिल है। इस क्षण में, मान लीजिए कि यह कम संभावना है कि वह ऐसा कर पाएगा, लेकिन अभी भी बहुत छोटी, कम संभावना है।

“उसे झटका लगा और अब हमें यह पता लगाना है कि वह कितनी दूर है।”

इंग्लैंड जर्मनी जाने से पहले 3 जून को बोस्निया-हर्जेगोविना और 7 जून को आइसलैंड के खिलाफ अभ्यास मैत्री मैच खेलेगा, जहां वे 16 जून को सर्बिया के खिलाफ अपना यूरो 2024 अभियान शुरू करेंगे।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)ल्यूक शॉ(टी)मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)इंग्लैंड फुटबॉल टीम(टी)यूरो 2024(टी)एरिक टेन हाग(टी)गैरेथ साउथगेट


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d