एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी के साथ मनाई 14वीं शादी की सालगिरह, वीडियो वायरल

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

एमएस धोनी ने अपनी शादी की 14वीं सालगिरह पर केक काटा। (फोटो क्रेडिट: स्क्रीनग्रैब)

एमएस धोनी ने अपनी शादी की 14वीं सालगिरह पर केक काटा। (फोटो क्रेडिट: स्क्रीनग्रैब)

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एमएस धोनी को साक्षी के साथ अपनी 14वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए केक काटते हुए देखा जा सकता है।

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान म स धोनी गुरुवार (4 जुलाई) को महान क्रिकेटर अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं। दिग्गज क्रिकेटर और उनकी पत्नी, Sakshi Singh Dhoniइस खास मौके पर दोनों ने साथ में केक काटकर जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इस पावर कपल को रांची स्थित अपने घर पर इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है।

इस पल को साक्षी की दोस्त भव्या दीवान ने कैद किया, जिन्होंने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला। बाद में, आईपीएल के एक फैन पेज, चेन्नई सुपर किंग्स ने क्लिप को फिर से शेयर किया। व्हिसल पोडू आर्मी ने कैप्शन में लिखा, “शादी की 14वीं सालगिरह मुबारक, एमएस धोनी और साक्षी।”

वीडियो ने कई प्रशंसकों का ध्यान खींचा और ‘थाला’ को “शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं” दीं। कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी की बाढ़ आ गई, जिसमें दर्शकों ने धोनी और साक्षी के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई। एक प्रशंसक ने उन्हें “अब तक की सबसे प्यारी जोड़ी” भी कहा।

कुछ यूजर्स ने धोनी को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामनाएं दीं, जो 7 जुलाई को 43 वर्ष के हो जाएंगे।

साक्षी धोनी ने भी अपनी और धोनी की कुछ यादगार तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इन खूबसूरत तस्वीरों में उनके 14 साल के खुशहाल वैवाहिक जीवन को दर्शाया गया है।

इनमें से एक में धोनी और साक्षी को फ्लाइट के अंदर डांस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे में कपल को ऑल-बैक पहनावे में एक साथ कैद किया गया है। इंस्टाग्राम पर स्वीट कोलाज डालते हुए साक्षी ने कैप्शन में लिखा, “हमारे 15वें साल की शुरुआत।”

धोनी ने जुलाई 2010 में एक निजी समारोह में साक्षी के साथ विवाह किया था। दम्पति को फरवरी 2015 में एक बच्ची, जीवा का जन्म हुआ।

धोनी 2020 में संन्यास लेंगे

2004 में बांग्लादेश के खिलाफ़ भारत के लिए अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने वाले धोनी ने 15 साल तक उच्चतम स्तर पर खेला। भारत के लिए उनका आखिरी मैच 2019 वनडे विश्व कप के पहले सेमीफाइनल के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ था, जो 9 जुलाई को बारिश की वजह से दो दिनों तक मैनचेस्टर में खेला गया था। मेन इन ब्लू के लिए अपने आखिरी मैच में धोनी ने 50 रन बनाए, लेकिन भारत को कीवी टीम से बेहतर प्रदर्शन करने और फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में मदद नहीं कर पाए।

धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की। हालांकि, वह अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलते हैं और आईपीएल 2024 सीज़न की शुरुआत से पहले रुतुराज गायकवाड़ को कमान सौंपने से पहले उन्हें पांच आईपीएल खिताब जीतने में मदद की है।


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d