एमएस धोनी का वर्चस्व बेजोड़ है; फीफा विश्व कप से क्रिस्टियानो रोनाल्डो का थाला ट्विस्ट वाला पोस्ट वायरल हुआ

Photo of author

By A2z Breaking News


एमएस धोनी (बाएं) और क्रिस्टियानो (दाएं) - स्पोर्टज़पिक्स और इंस्टाग्राम

एमएस धोनी (बाएं) और क्रिस्टियानो (दाएं) – स्पोर्टज़पिक्स और इंस्टाग्राम

एमएस धोनी की प्रसिद्धि फीफा विश्व कप के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो की एक पोस्ट पर कैप्शन लगाने से बेजोड़ है, ‘थाला फॉर ए रीज़न’।

भारत के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी के प्रति दीवानगी अब भी जारी है, भले ही यह दिग्गज खिलाड़ी काफी समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है।

42 रन बनाने के बावजूद, धोनी में अभी भी सबसे विनाशकारी फिनिशरों में से एक बनने की योग्यता है क्योंकि उन्होंने हाल ही में संपन्न आईपीएल 2024 में अपने पावर-हिटिंग कौशल का प्रदर्शन किया है। इस कड़ी में कोई और नहीं बल्कि फीफा विश्व कप के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज भी शामिल हो गया, जिसने साथी #7 क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में एक पोस्ट डाली, जिसमें प्रतिष्ठित कैप्शन था, ‘थाला फॉर ए रीज़न’।

दोनों दिग्गज अभी भी दिखा रहे हैं कि वे सबसे बड़े मंच पर हावी हो सकते हैं। कई लोगों को उम्मीद होगी कि एमएस धोनी आईपीएल के अगले संस्करण के लिए भी खेलते रहेंगे। इस बीच, रोनाल्डो को उम्मीद होगी कि वह पुर्तगाल को दूसरा यूरो खिताब दिला सकें।

एमएस धोनी हाल ही में अपने परिवार के साथ कुछ समय का आनंद ले रहे थे, जबकि रोनाल्डो यूरो 2024 में राष्ट्रीय टीम के पहले मैच के लिए खुद को तैयार कर रहे थे, जहां वे लीपज़िग के रेडबुल एरिना में चेकिया से भिड़ेंगे।

दोनों ही व्यक्ति ऐसे प्रतीक हैं जो अपने-अपने खेलों से आगे निकल गए हैं और आज भी दुनिया भर में जाने-माने नाम हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पृथ्वी पर सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों में से एक हैं क्योंकि उन्होंने अपनी जबरदस्त गोल स्कोरिंग क्षमता से कई फुटबॉल प्रशंसकों को चकित कर दिया है और वर्तमान में वे खेल के इतिहास में सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

उनके भारतीय समकक्ष, साथी #7, एमएस धोनी एक बेदाग नेता और एक व्यक्तिगत खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं, जिन्होंने भारत को कई खिताब दिलाए हैं और अपने क्रिकेट इतिहास में भारत के सबसे सफल कप्तान बने हुए हैं। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ भी अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्हें पांच खिताब दिलाए हैं।

दुनिया यह आशा कर रही है कि दोनों महान खिलाड़ी आने वाले वर्षों में भी अपने-अपने खेल पर राज करते रहेंगे, लेकिन एक समय ऐसा भी आएगा जब दोनों को अपने शानदार करियर पर विराम लगाना पड़ेगा।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d