एफसी बार्सिलोना ने फेलिक्स, कैंसेलो और अलोंसो के जाने की पुष्टि की

Photo of author

By A2z Breaking News


जोआओ कैंसेलो (बाएं) और जोआओ फेलिक्स (दाएं) - X

जोआओ कैंसेलो (बाएं) और जोआओ फेलिक्स (दाएं) – X

एफसी बार्सिलोना ने क्लब से जोआओ कैंसेलो, जोआओ फेलिक्स और मार्कोस अलोंसो के जाने की पुष्टि की है। बाद वाले का अनुबंध समाप्त हो गया जबकि अन्य दो को ऋण पर लाया गया।

एफसी बार्सिलोना ने घोषणा की है कि मार्कोस अलोंसो, जोआओ फेलिक्स और जोआओ कैंसेलो क्लब के साथ अपना समय नहीं बढ़ाएंगे क्योंकि तीनों का ऋण सौदा रविवार को समाप्त हो गया।

स्पेनिश डिफेंडर का अनुबंध 30 जून को समाप्त हो रहा है, साथ ही दो पुर्तगाली खिलाड़ियों का ऋण अनुबंध भी समाप्त हो रहा है, जो अपने-अपने क्लबों में लौट जाएंगे।

क्लब द्वारा जारी बयान में कहा गया, “एफसी बार्सिलोना उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए अपनी सराहना दर्ज करना चाहता है, और भविष्य में उन्हें शुभकामनाएं और सफलता की कामना करता है।”

लेफ्ट-बैक ने 2 सीजन तक ब्लाउग्राना पहनने के बाद एफसी बार्सिलोना छोड़ दिया। वह 2022 में चेल्सी से आए और 45 गेम खेले, जिसमें उन्होंने तीन गोल किए।

और पढ़ें: यूरो 2024 में मिली हार के बावजूद स्पैलेटी इटली के कोच बने रहेंगे

जोआओ फेलिक्स पिछले साल गर्मियों में एटलेटिको मैड्रिड से लोन पर आए थे और ज़ावी हर्नांडेज़ के तहत नियमित रूप से आक्रामक विकल्प थे। उन्होंने 44 गेम खेले और 10 गोल किए।

जोआओ कैंसेलो अपने हमवतन खिलाड़ी के साथ उसी दिन लोन पर आए, इस मामले में मैनचेस्टर सिटी से। बार्सा के नंबर 2 खिलाड़ी ने सीजन के दूसरे हाफ में लेफ्ट बैक में जाने से पहले राइट बैक खेला। पुर्तगाली डिफेंडर ने 42 गेम खेले, जिसमें 4 गोल किए।

और पढ़ें: कोपा अमेरिका: लियोनेल मेस्सी के बिना अर्जेंटीना ने पेरू को हराया, कनाडा आगे

क्लब अब नए प्रबंधन के अधीन है, क्योंकि जर्मन मैनेजर हांसी फ्लिक के पास निश्चित रूप से क्लब के लिए नई योजना होगी और इतने बड़े नामों के जाने का अर्थ है कि खिलाड़ी फ्लिक के खेल दर्शन में फिट नहीं बैठेंगे।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d