एपी सूत्र का कहना है कि टाइटन्स ने टायलर बॉयड को जोड़कर वाइड रिसीविंग ग्रुप को मजबूत किया है

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: स्पोर्ट्स डेस्क

आखरी अपडेट:

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

News18.com पर सभी नवीनतम और ब्रेकिंग खेल समाचार पढ़ें

सौदे से परिचित एक व्यक्ति ने मंगलवार को एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि टेनेसी टाइटन्स ने प्रथम वर्ष के कोच ब्रायन कैलाहन को टायलर बॉयड के रूप में बहुत अच्छी तरह से जानने वाले किसी व्यक्ति के साथ फिर से जोड़कर अपने व्यापक स्वागत समूह को मजबूत किया है।

नैशविले, टेनेसी: टेनेसी टाइटन्स ने प्रथम वर्ष के कोच ब्रायन कैलाहन को टायलर बॉयड जैसे किसी व्यक्ति के साथ फिर से जोड़कर अपने व्यापक स्वागत समूह को मजबूत किया है, जिसे वह बहुत अच्छी तरह से जानता है, सौदे से परिचित एक व्यक्ति ने मंगलवार को एसोसिएटेड प्रेस को बताया।

टेनेसी ने मंगलवार को $4.5 मिलियन तक के एक साल के सौदे पर सहमति व्यक्त की, व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर एपी को बताया क्योंकि समझौते की घोषणा नहीं की गई है।

समझौते के बारे में पूछे जाने पर टाइटन्स ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। बॉयड ने मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया पर “टाइटन अप” लिखा।

ESPN.com ने सबसे पहले इस सौदे की सूचना दी।

29 वर्षीय बॉयड ने एनएफएल में अपने पहले आठ सीज़न सिनसिनाटी के साथ बिताए, जिसमें पिछले पांच सीज़न कैलाहन के साथ बेंगल्स के आक्रामक समन्वयक के रूप में शामिल थे। बॉयड ने पिछले सप्ताह टेनेसी का दौरा किया और बिना किसी समझौते पर सहमति जताए वहां से चले गए।

पिट्सबर्ग से 2016 के ड्राफ्ट में कुल मिलाकर 55वीं पिक, बॉयड ने खेले गए अपने 120 खेलों में से 77 की शुरुआत 6,000 गज और 31 टचडाउन के लिए 513 कैच के साथ की है। उन्होंने पिछले सीज़न में 667 गज और दो टीडी के लिए 67 कैच पकड़े थे, जो टेनेसी में बॉयड को डीएंड्रे हॉपकिंस के बाद दूसरे स्थान पर रखता।

टाइटन्स ने रिसीवर्स ग्रुप में प्रतिस्पर्धा जोड़ने के लिए मार्च में केल्विन रिडले पर भी हस्ताक्षर किए, जहां 2022 में कुल मिलाकर 18वीं पिक ट्रेयलॉन बर्क्स के पास केवल एक टीडी कैच है, जबकि उनके पहले दो सीज़न चोटों से ग्रस्त थे।

टाइट एंड चिग ओकोंकोव 528 गज के लिए 54 रिसेप्शन के साथ टेनेसी के लिए दूसरे स्थान पर रहे।

बॉयड को जोड़ने से कैलाहन को एक और विकल्प मिलता है क्योंकि वह एनएफएल में 29 वें स्थान पर रहने वाले अपराध को फिर से शुरू करता है, प्रति गेम औसतन 180.4 गज।

___

एपी एनएफएल कवरेज: https://apnews.com/hub/NFL

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – संबंधी प्रेस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d