एकता कपूर की ये नागिन एक्ट्रेस बनने जा रही दुल्हन, बॉयफ्रेंड संग लेंगी फेरे! जानें नाम

Photo of author

By A2z Breaking News


Surbhi Chandna wedding ceremony

एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल ‘नागिन 5’ में बानी का किरदार सुरभि चंदना ने निभाया था. इस सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी.

Surbhi Chandna wedding ceremony

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि चंदना, करण शर्मा को डेट कर रही है. हालांकि अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. अब कहा जा रहा सुरभि अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही है.

Surbhi Chandna wedding ceremony

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि चंदना तीन महीने में शादी करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि नागिन एक्ट्रेस उसके साथ फेरे लेने वाली है. हालांकि एक्ट्रेस ने इसे कन्फर्म नहीं किया है.

Surbhi Chandna wedding ceremony

रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि मार्च के अंत तक अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी कर लेगी. फिलहाल वे अभी अपने परिवारों के साथ तारीख तय कर रहे हैं.

surbhi chandna

शादी की खबरों पर सुरभि ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं, उनेक बायफ्रेंड के बारे में बात करें तो करण एक बिजनेसमैन हैं. दोनों एक-दूसरे को 13 साल से डेट कर रहे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स के करीबी सूत्र ने कहा कि कपल अपने निजी जीवन को कम महत्वपूर्ण रखना पसंद करता है. एक साल पहले तक वे अपने रिश्ते के बारे में चुप रहे थे.

surbhi chandna

सुरभि चंदना नागिन 5, शेरदिल शेरगिल, इश्कबाज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, संजीवनी जैसे शोज में काम कर चुकी है. एक्ट्रेस आखिरी बार शो शेरदिल शेरगिल में एक्टर धीरज धूपर के साथ दिखी थी.

Surbhi Chandna

‘इश्‍कबाज’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सुरभि ने कॉलेज के वक्त से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. सबसे पहले वो सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आई थी. हालांकि इसमें उनका बहुत छोटा सा रोल था.

Surbhi Chandna

एकता कपूर के सीरियल नागिन 5 में वो बानी के रोल से घर-घर में लोकप्रिय हो गई थी. नागिन शो को हिस्‍सा बनने को लेकर सुरभि ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था,’ मुझे फोन आया कि नागिन की कास्टिंग चल रही है. मुझे कुछ दिन बाद फिर नागिन की टीम का फोन आया कि इस बार कांसेप्ट अलग है कहानी भी अलग होगी. आप फिट बैठोगे.’

Surbhi Chandna wedding ceremony

सुरभि सारियल्स के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है. वहीं, इंस्टाग्राम की बात करें तो उन्हें इंस्टा पर करीब 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Surbhi Chandna wedding ceremony

सुरभि को तारक मेहता का उल्टा चश्मा से रिप्लेस कर दिया गया था. इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया था.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d