इस Fathers Day पर ये धांसू गिफ्ट देके, पापा को करें सरप्राइज

Photo of author

By A2z Breaking News


Father’s Day 2024 Prime Items: अगर आप फादर्स डे के मौके पर अपने पापा को कुछ खास गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो इस खबर से आपको कमाल के गिफ्ट प्रॉडक्ट्स के बारे में जानकारी मिल जाएगी.

Father’s day present: जल्दी ऑर्डर करलें ये गिफ्ट प्रॉडक्ट्स, कहीं निकल न जाये फादर्स डे का खास मौका 4

Additionally Learn – गदगद होकर गले लगा लेंगे आपके पापा, अगर करेंगे Fathers Day पर ये स्मार्टफोन गिफ्ट

Fashionable Pockets

क्रेडिट कार्ड, आईडी कार्ड, पैसे समेत फोटो और जरूरी चीजें रखने के लिए आप अपने पापा को ये स्टाइलिश वॉलेट गिफ्ट कर सकते हैं. ये वॉलेट ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध है. इसकी कीमत बेहद ही कम है, आप इसे सिर्फ 599 रुपये में इसे खरीद सकते हैं.

Image 201
Father’s day present: जल्दी ऑर्डर करलें ये गिफ्ट प्रॉडक्ट्स, कहीं निकल न जाये फादर्स डे का खास मौका 5

Health club Bag

अगर आपके पिता ज्यादा ट्रेवल करते हैं या वें रोजाना जिम जाते हैं तो उनके लिए ये प्रोडक्ट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. इसका वजन काफी कम है, साथ ही ये वॉटरप्रूफ और टियर रसिस्टटैंट भी हैं. इसे अप सिर्फ 445 रुपये में खरीद सकते हैं. ये भी ऑनलाइन मार्केट में उपलब्ध है.

Image 204
Father’s day present: जल्दी ऑर्डर करलें ये गिफ्ट प्रॉडक्ट्स, कहीं निकल न जाये फादर्स डे का खास मौका 6

Boult Audio Z40 Earbud

फादर्स डे के मौके पर आप अपने पापा के मनोरंजन का ख्याल करते हुए उन्हे ये ईयरबड गिफ्ट में दे सकते हैं, इस ईयरबड की मदद से आपके पापा बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ गानें और फिल्मों को इन्जॉय कर पाएंगे. इस इयरबड की खास बात ये है कि इसमें 60 घंटे का प्लेबैक टाइम मिल रहा है. साथ ही इसमें Zen™ ENC माइक, लो लेटेंसी गेमिंग, टाइप-सी फास्ट चार्जिंग जैसे काम के फीचर्स मिल रहे हैं. इसे आप सिर्फ 1,199 रुपये में ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

आप इन गिफ्ट्स को आज फादर्स डे के मौके पर ऑनलाइन अमेजन से ऑर्डर कर दे सकते हैं. अगर आपके पास अमेजन का प्राइम मेंबरशिप है तो ये प्रोडक्ट अभी ऑर्डर करने पर आपके यहां आज और कल में डिलीवर हो सकता है.

Fathers Day Items: इस फादर्स डे पर पापा को दें ये कूल Tech गैजेट्स



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d