A2zbreakingnews

‘इससे ​​बेहतर मौका नहीं मिलेगा’: कैफ को भरोसा, रो-को से भारत टी20 विश्व कप जीतेगा – देखें


रोहित शर्मा और विराट कोहली से उम्मीद की जाएगी कि वे भारत को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में जीत दिलाएंगे। (एएफपी)

रोहित शर्मा और विराट कोहली से उम्मीद की जाएगी कि वे भारत को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में जीत दिलाएंगे। (एएफपी)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को लगता है कि टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल के लिए भारत की तैयारी के बीच रो-को के लिए इससे बड़ा मौका नहीं होगा।

टी20 विश्व कप 2024 का बड़ा फाइनल अब बस आने ही वाला है और दो शीर्ष टीमों के बीच यह एक रोमांचक मुकाबला होने वाला है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का मानना ​​है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए अच्छा प्रदर्शन करके ट्रॉफी अपने हाथों में लेने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता।

IND vs SA, टी20 विश्व कप 2024 फाइनल, लाइव स्कोर और अपडेट – यहाँ

मैच से पहले कवरेज के दौरान बोलते हुए स्टार स्पोर्ट्स, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने यहां तक ​​कहा कि इस बात को लेकर अनिश्चितता है कि दोनों भारतीय खिलाड़ी एक साथ खेलेंगे भी या नहीं, क्योंकि रोहित फिलहाल 37 साल के हैं जबकि विराट कोहली 35 साल के हैं।

लेकिन कैफ ने सुझाव दिया कि वे सही रास्ते पर हैं, कोहली ने पिछले कुछ वर्षों में शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि रोहित ने यह तय कर दिया है कि उन्हें बड़े मैचों में किस तरह से खेलना चाहिए।

कैफ ने कहा, “हमें नहीं पता कि वे भविष्य में एक साथ विश्व कप में खेलेंगे या नहीं। वे सही रास्ते पर जा रहे हैं। पिछले कुछ सालों में विराट कोहली का फॉर्म शानदार रहा है, भले ही उन्होंने इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हो। लेकिन पिछले 2-3 सालों से उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।”

उन्होंने कहा, “रोहित शर्मा ने बड़े मैचों में कैसे खेलना है, इसका उदाहरण पेश किया है। क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल में उन्होंने वाकई अच्छा प्रदर्शन किया।”

फाइनल को देखते हुए, कैफ को लगा कि उनके सामने जो मौका है, उससे बेहतर कोई और मौका नहीं हो सकता। भारतीय टीम के पास विश्व कप ट्रॉफी को फिर से जीतने का मौका है क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार हैं। दोनों टीमें अजेय हैं और जीतने वाली टीम टूर्नामेंट में अपराजित रहने वाली पहली टीम होगी।

IND vs SA मौसम लाइव अपडेट – यहाँ

कैफ ने कहा, “यह अच्छा मौका है, पिछली बार जब ये दोनों टीमें वनडे विश्व कप में भिड़ी थीं, तो कोहली ने शतक बनाया था, फॉर्म में हैं और रबाडा और नॉर्टजे का सामना करने का अनुभव है, इसलिए मुझे लगता है कि उन्हें इस तरह के ज्यादा मौके नहीं मिलेंगे।”

दोनों टीमें बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में एक दूसरे से भिड़ेंगी। भारत अपनी दूसरी टी20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेगा जबकि दक्षिण अफ्रीका अपना पहला विश्व कप जीतने की कोशिश करेगा।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Exit mobile version