इमाम उल हक बाबर आजम के समर्थन में आए; अहमद शहजाद के पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ तीखे हमले की आलोचना की

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 2024 टी20 विश्व कप में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमाम उल हक ने बाबर आजम की कप्तानी और 2024 टी20 विश्व कप में उनकी राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन पर अहमद शहजाद के साथ तर्क किया।

इमाम उल हक ने जियो टीवी के चैट शो में कहा, “हम लंबे समय से पाकिस्तान के लिए खेल रहे हैं। आप आलोचना कर सकते हैं और आपको ऐसा करने का अधिकार है। हम सभी इस बात से खुश नहीं हैं कि पाकिस्तान भारत से हार गया, लेकिन कृपया यह न भूलें, खिलाड़ियों का सम्मान करना नहीं भूलना चाहिए। वह आपका कप्तान है, भविष्य में उसे हटाएं या न हटाएं, वह वर्तमान में टीम का नेता है। अगर आप उसे ‘किंग’ नहीं मानते हैं या नहीं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि दुनिया उसे यही कहती है। आप जो कुछ भी कहते हैं, उससे अंत में कोई फर्क नहीं पड़ता।”

उन्होंने कहा, “अगर आज़म खान के लिए सम्मान की बात आ रही है और लोग कह रहे हैं कि उन्हें बॉडी शेम मत करो, तो बाबर के लिए भी यही होना चाहिए। वह एक पाकिस्तानी खिलाड़ी ही है।”

पूरा वीडियो देखें:

यह भी देखें | फ्लोरिडा में भारी बारिश के कारण पाकिस्तान टी-20 विश्व कप से बाहर हो सकता है

पिछले सप्ताह की शुरुआत में अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए बाबर आजम के प्रदर्शन पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा, “अगर मैं उनके (पाकिस्तानी क्रिकेटरों) अनुशासन के बारे में बात करना शुरू करूँ तो सुबह हो जाएगी। लेकिन हमने कभी किसी से कुछ नहीं कहा, लेकिन हम क्रिकेट के बारे में ज़रूर बात करते हैं। अगर आप कहते हैं कि आप एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, अगर आप कहते हैं कि आपसे बड़ा कोई नहीं है, तो विश्व कप जीतिए। आपके पास पाँच टूर्नामेंट हैं। और जिस तरह से वे इन चीज़ों को ले रहे हैं, हमें सभी को बताना होगा।”

पाकिस्तान 2024 टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण में बाहर होने की कगार पर है। उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत मेज़बान अमेरिका से सुपर ओवर में अपमानजनक हार के साथ की और फिर चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से 6 रन से हार गए।

बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने कनाडा पर 7 विकेट की महत्वपूर्ण जीत के साथ वापसी की, लेकिन उसे पिछले मैच में आयरलैंड को आसानी से हराना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य परिणाम भी उसके अनुकूल हों।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d