इंग्लिश आइकन केविन पीटरसन कहते हैं, ‘लीजेंड्स की नई विश्व चैम्पियनशिप का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं।’

Photo of author

By A2z Breaking News


केविन पीटरसन (एएफपी छवि)

केविन पीटरसन (एएफपी छवि)

पीटरसन, युवराज सिंह, शाहिद अफरीदी और क्रिस गेल क्रिकेट प्रतिभा के साथ वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं, जो निश्चित रूप से युगों को पीछे ले जाएगा।

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध एक प्रमुख खेल इकाई, टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड (टीएसएल) ने औपचारिक रूप से वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (डब्ल्यूसीएल) के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की।

इसकी सहायक कंपनी, पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स (PSS) द्वारा संचालित, यह गठबंधन युवराज सिंह और केविन पीटरसन जैसे प्रतिष्ठित क्रिकेट दिग्गजों की भागीदारी पर प्रकाश डालता है। यह सहयोग वैश्विक खेल मनोरंजन की प्रगति में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाता है, क्योंकि यह क्रिकेट उत्कृष्टता की एक विशिष्ट श्रृंखला को इकट्ठा करता है।

डब्ल्यूसीएल, ज़बावा एंटरटेनमेंट के दिमाग की उपज है, जो बॉलीवुड फिल्म और संगीत निर्माण में अपने कौशल के लिए प्रसिद्ध है, जो दुनिया भर से क्रिकेट के दिग्गजों के संगम का गवाह बनेगा। युवराज सिंह, केविन पीटरसन, शाहिद अफरीदी और क्रिस गेल जैसे दिग्गजों के साथ, सह-मालिक के रूप में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ, लीग दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

महान भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने विश्व चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के लिए अपनी प्रत्याशा को साहसपूर्वक व्यक्त करते हुए घोषणा की, “मैं क्रिकेट के मैदान पर अपने जुनून को फिर से जगाने और एक बार फिर अपनी महारत का प्रदर्शन करने के लिए रोमांचित हूं। यह हम पूर्व खिलाड़ियों के लिए अपना दबदबा दोबारा हासिल करने और अपने कौशल से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने का एक अवसर है।”

प्रसिद्ध क्रिकेट हस्ती केविन पीटरसन ने युवराज सिंह की भावनाओं को व्यक्त करते हुए साझेदारी और वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में उनकी भागीदारी के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

पीटरसन ने कहा, “मैं टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड और वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के बीच इस अभूतपूर्व साझेदारी का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह क्रिकेट के प्रति स्थायी जुनून दिखाने और दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने में साथी दिग्गजों के साथ सहयोग करने का एक रोमांचक अवसर है।

टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के सीएमडी और चेयरमैन मोहम्मदअली बुधवानी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (डब्ल्यूसीएल) के साथ हमारी साझेदारी टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड और पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। युवराज सिंह और केविन पीटरसन जैसे महान खिलाड़ियों की मैदान पर वापसी खेल उत्कृष्टता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”

ज़बावा एंटरटेनमेंट के निदेशक हर्षित तोमर ने टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड और पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स के साथ साझेदारी को लेकर उत्साह व्यक्त किया, जो एक प्रमुख भारतीय खेल कंपनी है जो वैश्विक स्तर पर क्रिकेट, टेनिस और मिश्रित मार्शल आर्ट को बढ़ावा देने में सक्रिय रूप से शामिल है। उन्होंने कहा कि विवेक चंद्रा के नेतृत्व वाली आईटीडब्ल्यू मेना खेल क्षेत्र की एक प्रमुख कंपनी है और वह उनके समर्थन के लिए आभारी हैं। उनका मानना ​​है कि यह एक उपयोगी साझेदारी होगी.

प्रतिष्ठित इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा समर्थित वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (डब्ल्यूसीएल), 3 जुलाई से 13 जुलाई, 2024 तक एजबेस्टन, यूनाइटेड किंगडम में एक रोमांचक टी20 क्रिकेट समारोह आयोजित करने के लिए तैयार है। इस आयोजन की शोभा बढ़ाने वाले क्रिकेट के दिग्गजों में प्रतिष्ठित हस्तियां युवराज सिंह और केविन पीटरसन हैं, जो एथलेटिकिज्म और पुरानी यादों की एक अद्वितीय दावत का वादा करते हैं।

(टैग अनुवाद करने के लिए)केविन पीटरसन(टी)उवराज सिंह(टी)शाहिद अफरीदी(टी)क्रिस गेल(टी)वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d