आर्सेनल बॉस मिकेल अर्टेटा ब्रेंटफ़ोर्ड के विरुद्ध एरोन रैम्सडेल के बाउंस-बैक प्रदर्शन से ‘आश्चर्यचकित नहीं’

Photo of author

By A2z Breaking News


आर्सेनल के आरोन रैम्सडेल (क्रेडिट: एक्स)

आर्सेनल के आरोन रैम्सडेल (क्रेडिट: एक्स)

दूर के प्रशंसकों ने रैम्सडेल की त्वचा के नीचे आने की कोशिश की, बार-बार उन्हें राया की प्रतिकूल तुलना के साथ परेशान किया और व्यंग्यात्मक जयकारों के साथ उनके हर स्पर्श का स्वागत किया।

आर्सेनल के गोलकीपर आरोन रैम्सडेल ने ब्रेंटफोर्ड को एक बड़ी त्रुटि के बाद उबरने की अपनी शक्ति दिखाई, शनिवार को देर से विजेता से पहले दो बार अपने पक्ष को स्तर पर बनाए रखा, जिससे गनर्स के खिताब प्रतिद्वंद्वियों पर दबाव वापस आ गया।

इंग्लैंड के कीपर ने इस सीज़न में अपना शुरुआती स्थान डेविड राया से खो दिया है, लेकिन ब्रेंटफ़ोर्ड ऋणी राया के अयोग्य होने के कारण, रैम्सडेल ने 7 जनवरी के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की।

रैम्सडेल के लिए पहला अप्रत्याशित घटनाक्रम हाफटाइम के समय एक दुःस्वप्न में बदल गया, क्योंकि उन्होंने अपने छह-यार्ड बॉक्स के अंदर गेंद को बहुत अधिक समय तक लिया और योएन विस्सा को उछालने की अनुमति दी।

दूर के प्रशंसकों ने रैम्सडेल की त्वचा के नीचे आने की कोशिश की, बार-बार उन्हें राया की प्रतिकूल तुलना के साथ परेशान किया और व्यंग्यात्मक जयकारों के साथ उनके हर स्पर्श का स्वागत किया।

लेकिन इंग्लैंड के गोलकीपर ने दूसरे हाफ में दो बार बचाव करके खेल को 1-1 से बराबर रखा, लेकिन काई हैवर्ट के देर से हेडर ने आर्सेनल को क्रिसमस की पूर्व संध्या के बाद पहली बार 2-1 की जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचाया।

अंतिम सीटी बजने के बाद रैम्सडेल मुस्कुरा रहे थे क्योंकि उनकी टीम के साथियों और आर्टेटा ने उन्हें गले लगा लिया, जिन्होंने उन्हें “विशाल व्यक्तित्व और साहस वाला व्यक्ति” बताया।

आर्टेटा ने अपनी गलती पर रैम्सडेल की प्रतिक्रिया की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं क्योंकि पूरी टीम, पूरा स्टेडियम उनके पीछे था और उनके मन में वह सम्मान और वह प्रशंसा है।”

“हम वास्तव में उस पल में उसके लिए जीतना चाहते थे और उसने वास्तव में हमें जीतने में मदद की।”

ब्रेंटफोर्ड के प्रबंधक थॉमस फ्रैंक ने भी अंतिम सीटी बजने के बाद रैम्सडेल से बात की।

फ्रैंक ने कहा, “मैंने कहा कि मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा कीपर है और मैं नहीं चाहता था कि वह उस स्थिति में शामिल हो।”

“मुझे नहीं लगता कि वह कोई गलती थी, मुझे लगता है कि यह विस्सा का बहुत अच्छा दबाव था।”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – रॉयटर्स)

(टैग्सटूट्रांसलेट)मिकेल अर्टेटा(टी)आर्सेनल(टी)आरोन रैम्सडेल(टी)ब्रेंटफोर्ड(टी)प्रीमियर लीग(टी)डेक्लन राइस(टी)काई हैवर्ट्ज़(टी)पीएल(टी)पीएल परिणाम


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d