आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का ये गाना हो गया है 25 करोड़ व्यूज पार

Photo of author

By A2z Breaking News



भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्में आपने जरूर देखी होंगी. उनके गाने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका पुराना गाना ‘पलंग सागवान के’ सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस गाने ने साल 2022 में रिलीज होने के बाद भी फैंस का दिल जीता है. खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने के 25 करोड़ से ज्यादा व्यूज की जानकारी साझा की है, जो इसकी लोकप्रियता का सबूत है.

गाने में दोनों का है तगड़ा रोमांस

गाना ‘पलंग सागवान के’ जिसे खेसारी लाल यादव, छोटे बाबा और इंदु सोनाली ने गाया है, फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ से है. इस गाने में खेसारी और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त रोमांस देखने को मिलता है. गाने में उनकी एक-दूसरे के साथ भावुकता से भरी अदायें हैं जो देखने वालों को हराने में कामयाब हो रही हैं. ये गाना न केवल आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी के प्रशंसकों को मनाता है, बल्कि खेसारी और आम्रपाली के रोमांस ने इसे एक अलग पहचान दी है.

गाने में आम्रपाली दुबे ने एक पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी है, जबकि खेसारी लाल यादव ब्लू रंग की हुडी में नजर आ रहे हैं. इस गाने को एसआरके म्यूजिक नामक चैनल ने रिलीज किया है, जिसके लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार्स की फिल्में जैसे ही हिट होती हैं, उनके गाने भी उतने ही पॉपुलर हो जाते हैं. खेसारी लाल यादव के गानों का सोशल मीडिया पर छाया हुआ जलवा उनके फैंस के बीच में काफी लोकप्रिय है. उनके गाने रिलीज होते ही वे तहलका मचा देते हैं. इसी तरह, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, कल्लू और अन्य स्टार्स के गानों में भी ऐसा ही जलवा देखने को मिलता है जो इंडस्ट्री को मशहूर करता है.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है. उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में इसके अलावा रक्षा गुप्ता, अनूप अरोरा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, समर्थ चतुर्वेदी जैसे कई अन्य स्टार्स भी थे. यह फिल्म 2022 में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म कमाई में बहुत दम नहीं दिखा पाई, लेकिन ‘पलंग सागवान के’ गाने का जादू अभी भी फैंस के दिलों में बरकरार है.

Additionally Learn- Ayodhya Ram Mandir: राम भक्ति में मग्न दिखे भोजपुरी सितारे, अक्षरा सिंह-निरहुआ पहुंचे अयोध्या नगरी

Additionally Learn- Aamrapali Dubey ने छत पर खड़े होकर गाया ‘मुझे साजन के घर जाना है’, निरहुआ ने कर दिया ऐसा कमेंट





<

Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d