‘आप इस खेल के लीजेंड हैं:’ लुका मोड्रिक का सुनील छेत्री के लिए विदाई संदेश

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित:

आखरी अपडेट:

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री आज रात कोलकाता में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए तैयार हैं। भारत साल्ट लेक स्टेडियम में विश्व कप क्वालीफिकेशन मैच में कुवैत से भिड़ेगा। छेत्री के विदाई खेल से पहले, रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लुका मोड्रिक ने भारतीय फुटबॉल आइकन के लिए एक संदेश साझा किया। 2018 में प्रतिष्ठित बैलन डी’ओर पुरस्कार जीतने वाले मोड्रिक ने छेत्री की प्रशंसा की। “हाय सुनील, मैं आपको बधाई देना चाहता हूं और राष्ट्रीय टीम के लिए आपके आखिरी गेम में शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आप इस खेल के दिग्गज हैं। अपने साथियों के लिए, मुझे आशा है कि आप उनके आखिरी गेम को यादगार बनाएंगे। शुभकामनाएं और अपने कप्तान के लिए जीत हासिल करें, “मोड्रिच को भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए एक वीडियो में कहते सुना गया।

मॉड्रिक की तरह क्रोएशिया से ही स्टिमैक ने कैप्शन में लिखा, “धन्यवाद लुका। हम अपने देश और अपने कप्तान को गौरवान्वित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।”

प्रशंसकों ने टिप्पणियों में सुनील छेत्री और लुका मोड्रिक दोनों के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

एक एक्स यूजर ने टिप्पणी की, “क्रोएशिया के हमारे दिग्गज लुका मोड्रिक, भारत के हमारे दिग्गज सुनील छेत्री को शुभकामनाएं देते हैं।”

एक अन्य प्रतिक्रिया में कहा गया, “वर्ग वर्ग को पहचानता है।”

एक सोशल मीडिया यूजर ने जवाब दिया, “इगोर ने लुका मोड्रिक से छेत्री सर के लिए यह रिकॉर्ड बनवाया। मोड्रिक से सुनकर बहुत अच्छा लगा, जो खुद इस खेल के दिग्गज हैं। चलिए सुनील सर को अच्छी विदाई देते हैं।”

एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी करते हुए कहा, “आप हमारी भारतीय टीम को विश्व स्तर पर सफल बनाने के लिए अपना 110% दे रहे हैं। हम आपको अपनी टीम में पाकर आभारी हैं और लुका आपका धन्यवाद करते हैं। आप एक चैंपियन खिलाड़ी और महान इंसान हैं।”

एक टिप्पणी में कहा गया, “वाह, लुका मोड्रिक हमारे दिग्गज खिलाड़ी हैं, जो भारतीय फुटबॉल के लिए एक महान दिन की कामना करते हैं।”

सुनील छेत्री 19 साल से भारतीय फुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। छेत्री ने 2005 में अपने डेब्यू के दौरान अपना पहला अंतरराष्ट्रीय गोल किया था। 39 वर्षीय छेत्री वर्तमान में सक्रिय फुटबॉलरों में तीसरे सबसे ज़्यादा अंतरराष्ट्रीय गोल (94) करने वाले खिलाड़ी हैं, जो लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे दिग्गजों के बाद दूसरे नंबर पर हैं।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d