आजसू पार्टी के मिलन समारोह में बोले सुदेश महतो, अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन

Photo of author

By A2z Breaking News



दुगदा (बोकारो): आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि देश के विकास का नया अध्याय लिखने वाले नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए विपक्षी गठबंधन में ऐसे लोगों का जमावड़ा है, जो जनता द्वारा नकारे गये हैं. वे सिर्फ अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं. 400 पार के संकल्प को पूरा करने में गिरिडीह लोकसभा का भी एक स्थान है. उन्होंने कहा कि झामुमो संसद जाने के लिए चुनाव क्यों लड़ रहा है पता नहीं. राज्य नहीं लेने के एवज में रिश्वत लेकर बिकने का इनका इतिहास रहा है. वे तेलो दुर्गा मंदिर स्थित बाजारटांड़ में रविवार को आयोजित आजसू पार्टी के मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे.

किसी भी योजना में बिना पैसे दिए काम नहीं होता
सुदेश महतो ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी व नरेंद्र मोदी ने जय जवान जय किसान से बढ़कर जय विज्ञान को जोड़ा. जिसका परिणाम है घर-घर में सोशल मीडिया. एक्सप्रेस ट्रेनों की गति काफी बढ़ी है. वहीं सड़क की आधारभूत संरचनाओं में भी ऐतिहासिक विकास हुआ है, जिससे अंतरराष्ट्रीय जगत में देश की धमक बढ़ी है. श्री महतो ने कहा कि झारखंड की वर्तमान सरकार के कार्यकाल में लूट-भ्रष्टाचार चरम पर है. किसी भी योजना में एक भी काम बिना पैसा का नहीं हो रहा है. अधिकारी गर्व से कहते हैं कि वे रुपया देकर आये हैं और लेकर जायेंगे.

Additionally Learn: आजसू संसदीय बोर्ड की बैठक: सुदेश महतो बोले, झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगा NDA

सेंसोलाइट के निदेशक समेत कई लोगों ने ली सदस्यता
आजसू पार्टी के मिलन समारोह की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार दास ने की. समारोह में सेंसोलाइट के निदेशक व समाजसेवी लखन लाल महतो अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आजसू पार्टी में शामिल हो गये. पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने माला व पार्टी की पट्टी पहना कर उनका स्वागत किया.

इन्होंने किया समारोह को संबोधित
समारोह को गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो, केंद्रीय महासचिव यशोदा देवी, चंद्रपुरा प्रखंड अध्यक्ष युगल महतो ने भी संबोधित किया. संचालन तेलो पूर्वी मुखिया शंकर महतो ने किया. मौके पर केंद्रीय सचिव संतोष महतो, बिगन महतो, नवीन महतो, मुखिया संघ के बोकारो जिला अध्यक्ष जयलाल महतो, तेलो पश्चिम मुखिया जितेंद्र शर्मा, राजेंद्र महतो, सांसद प्रतिनिधि मिथिलेश महतो, रोशन महतो, अरविंद पांडेय सहित कई नेता उपस्थित थे.

Additionally Learn: लोकसभा चुनाव 2024: चंद्रप्रकाश चौधरी गिरिडीह से आजसू के उम्मीदवार घोषित



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d