‘आई विल गो इफ…’: ब्रूनो फर्नांडीस मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपने भविष्य पर बोलते हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


2023-24 सीज़न के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान के रूप में ब्रूनो फर्नांडीस के लिए एक कठिन सीज़न था।  (एएफपी)

2023-24 सीज़न के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान के रूप में ब्रूनो फर्नांडीस के लिए एक कठिन सीज़न था। (एएफपी)

क्लब के निराशाजनक सीज़न के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड में ब्रूनो फर्नांडीस का भविष्य अनिश्चित बना हुआ है और एमयूएफसी कप्तान ने क्लब से दूर जाने की बात कही है।

पुर्तगाली मिडफील्डर के भविष्य को लेकर अटकलें तेज होने के कारण मैनचेस्टर यूनाइटेड के कप्तान ब्रूनो फर्नांडीस ने कहा कि वह जब तक चाहेंगे तब तक ओल्ड ट्रैफर्ड में रहेंगे।

29 वर्षीय फर्नांडीस को हाल के दिनों में बायर्न म्यूनिख में जाने से जोड़ा गया है, क्योंकि रेड डेविल्स अगले सीज़न में चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल से चूक जाएगा।

युनाइटेड को गर्मियों में टीम में बड़े बदलाव के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराने और प्रीमियर लीग वित्तीय स्थिरता नियमों का अनुपालन करने के लिए बेचने के लिए मजबूर किया जा सकता है।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

फर्नांडीस ने कहा, “मैं तब तक यहां रहूंगा जब तक क्लब मुझे चाहेगा और क्लब चाहता है कि मैं भविष्य का हिस्सा बनूं।” फर्नांडीस का अनुबंध 2026 तक है।

“अगर किसी कारण से वे मुझे नहीं चाहते, तो मैं चला जाऊंगा।”

फर्नांडीस ने अपनी भूमिका निभाई क्योंकि यूनाइटेड ने बुधवार को न्यूकैसल पर 3-2 से जीत के साथ प्रीमियर लीग के माध्यम से यूरोपीय योग्यता की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा।

एरिक टेन हैग के लोग अभी भी तालिका में आठवें स्थान पर हैं, लेकिन अगर वे सीज़न के अंतिम दिन मैगपीज़ के परिणाम को बेहतर करते हैं तो वे न्यूकैसल से ऊपर सातवें स्थान पर पहुंच सकते हैं।

और पढ़ें: एंटोनी ग्रीज़मैन की हैट-ट्रिक ने एटलेटिको मैड्रिड को गेटाफे को हराकर चैंपियंस लीग फुटबॉल सुरक्षित करने में मदद की

यूनाइटेड ने रविवार को ब्राइटन का दौरा किया, जबकि न्यूकैसल ने ब्रेंटफोर्ड का दौरा किया।

“यह एक कठिन सीज़न रहा है। तालिका यह दर्शाती है और हम सभी इससे अवगत हैं, ”फर्नांडीस ने कहा।

“प्रशंसक हमारे लिए अद्भुत रहे हैं और हमें कुछ करना होगा।

“हम कोशिश कर रहे हैं लेकिन परिणाम वैसा नहीं दिख रहा है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहा है, यह पर्याप्त नहीं है और हमें और अधिक करना होगा।”

भले ही यूनाइटेड प्रीमियर लीग युग में पहली बार शीर्ष सात में जगह बनाने में असफल हो, लेकिन 25 मई को एफए कप फाइनल में मैनचेस्टर सिटी को हराकर यूरोप के लिए क्वालीफाई करने का उनके पास दूसरा मौका है।

और पढ़ें: कॉन्फ्रेंस लीग की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड ने न्यूकैसल पर 3-2 से जीत दर्ज की

आलोचनाओं से घिरे मैनेजर टेन हाग को अगले सीज़न में अपने भविष्य पर संदेह दूर करने के लिए अपने दो साल के कार्यकाल में दूसरी ट्रॉफी की सख्त जरूरत है।

युनाइटेड के सीज़न के आखिरी घरेलू खेल के बाद डचमैन ने पूरे समय माइक संभाला और कठिन सीज़न के बावजूद प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

टेन हाग ने कहा, “जैसा कि आप जानते हैं कि यह आसान सीज़न नहीं था, लेकिन एक चीज़ स्थिर रही और वह थी टीम के लिए आपका समर्थन।”

“यह सीज़न अभी ख़त्म नहीं हुआ है। सबसे पहले, हम ब्राइटन जाते हैं जहां हम तीन बिंदुओं के लिए यात्रा करते हैं और फिर हम वेम्बली जाते हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि वे खिलाड़ी उस कप को पाने और ओल्ड ट्रैफर्ड में लाने के लिए अपना सब कुछ लगा देंगे।

“हमें यकीन है कि आप वहां हमारा समर्थन करेंगे। धन्यवाद, आप दुनिया के सबसे अच्छे समर्थक हैं!”

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग अनुवाद करने के लिए)ब्रूनो फर्नांडीस(टी)मैनचेस्टर यूनाइटेड(टी)प्रीमियर लीग(टी)ब्रूनो फर्नांडीस ट्रांसफर(टी)नवीनतम ट्रांसफर अफवाहें(टी)MUNNEW


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d