आईजीआई एयरपोर्ट से आईटीसी मौर्य होटल तक – दिल्ली पुलिस ने टीम इंडिया के आगमन के लिए सुरक्षा व्यवस्था की

Photo of author

By A2z Breaking News


भारत 2024 टी20 विश्व कप चैंपियन है। (एएफपी)

भारत 2024 टी20 विश्व कप चैंपियन है। (एएफपी)

दिल्ली पुलिस ने कल सुबह यहां पहुंचने वाली भारतीय टीम के लिए आईजीआई हवाई अड्डे से लेकर आईटीसी मौर्य होटल तक पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था कर ली है।

अधिकारियों ने बताया कि टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के गुरुवार को दिल्ली पहुंचने पर स्वागत के लिए क्रिकेट प्रशंसकों की भीड़ उमड़ने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने हवाई अड्डे और उस होटल में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की है, जहां टीम मुंबई रवाना होने से पहले ठहरेगी।

उन्होंने बताया कि आईजीआई हवाई अड्डे से लेकर आईटीसी मौर्य होटल तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, जहां वे गुरुवार को रुकेंगे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें हवाई अड्डे से सशस्त्र पुलिसकर्मियों के साथ एस्कॉर्ट वाहन उपलब्ध कराने की योजना बनाई है, जहां उन्हें चार्टर्ड विमान से बारबाडोस के ग्रांटली एडम्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रवाना होने के बाद सुबह 6 बजे के आसपास उतरना है।

और पढ़ें: टीम इंडिया कल सुबह 6:20 बजे भारत पहुंचेगी; सुबह 11 बजे पीएम मोदी से मुलाकात; शाम 5 बजे मुंबई में ओपन बस परेड

एयरपोर्ट से होटल तक के मार्गों पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात रहेगा। अधिकारी ने बताया कि होटल और मध्य दिल्ली के मार्गों के आसपास अर्धसैनिक बलों की कम से कम दो कंपनियां तैनात की गई हैं।

पुलिस को संदेह है कि क्रिकेट प्रशंसक टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया की जीत पर स्वागत करने और उत्साहवर्धन करने के लिए मार्गों पर या होटल के बाहर एकत्र हो सकते हैं।

और पढ़ें: मुंबई में टीम इंडिया की ओपन बस परेड: समय, स्थान – सब कुछ जो आपको जानना चाहिए

उन्होंने बताया कि टीम सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात करेगी और उसके बाद होटल वापस लौट जाएगी। उन्होंने बताया कि टीम के शाम 4 बजे मुंबई के लिए रवाना होने की उम्मीद है।

इसके बाद टीम एक खुली बस रोड शो में भाग लेगी, जिसके बाद मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Leave a Comment

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d