Site icon A2zbreakingnews

आईएसएल 2024-25: सेमिनलेन डोंगेल ने जमशेदपुर एफसी के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए


मणिपुर के मिडफील्डर सेमिनलेन डोंगेल ने इंडियन सुपर लीग के 2024-25 सत्र के अंत तक जमशेदपुर एफसी के साथ अपना कार्यकाल बढ़ा दिया है, क्लब ने सोमवार को इसकी घोषणा की।

एक कुशल, मजबूत और बहुमुखी खिलाड़ी, जो पिछले चार सत्रों से जमशेदपुर एफसी टीम का एक अनिवार्य हिस्सा रहा है, डोंगेल 2021-22 में आईएसएल शील्ड जीतने वाले अभियान में महत्वपूर्ण था।

30 वर्षीय खिलाड़ी ने एक विज्ञप्ति में कहा, “पिछले दो सत्रों से मेरा काम अधूरा है और हमें क्लब को आईएसएल तालिका में शीर्ष पर वापस लाना है, एक ऐसा स्थान जिसके झारखंड के प्रशंसक हकदार हैं।”

“जमशेदपुर के साथ चार साल बिताने के बाद, क्लब वाकई एक परिवार की तरह बन गया है। यहाँ अपने पूरे कार्यकाल के दौरान, मैंने हमारे समर्पित और मुखर प्रशंसकों से अपार जुनून और अटूट समर्थन देखा है।”

जेएफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने कहा, “अब सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक होने के नाते, मैं चाहता हूं कि वह अपने प्रदर्शन, कड़ी मेहनत, जुनून और समर्पण के साथ दूसरों के लिए एक उदाहरण बने।” मुख्य कोच खालिद जमील ने कहा।

डोंगेल का आईएसएल में शानदार करियर रहा है, उन्होंने जमशेदपुर, एफसी गोवा, केरला ब्लास्टर्स, नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड, बेंगलुरु एफसी, दिल्ली डायनामोज और ईस्ट बंगाल का प्रतिनिधित्व किया है।

मेन ऑफ़ स्टील के लिए अपने 63 मुकाबलों में, डोंगेल ने पांच गोल किए हैं और एक असिस्ट दिया है। वह आईएसएल में हैट्रिक बनाने वाले छह भारतीय खिलाड़ियों में से एक हैं।

डोंगेल ने 2015-16 सत्र में आई-लीग और 2012 और 2017 में फेडरेशन कप भी जीता है।

वह 2016 में एएफसी कप में बेंगलुरु एफसी की उपविजेता टीम के सदस्य थे और उन्होंने एफसी गोवा के 2019-20 आईएसएल सीज़न में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे उन्हें लीग में शीर्ष पर रहने और आईएसएल प्रीमियर्स (शील्ड विजेता) बनने में मदद मिली।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें यूरो 2024यूरो 2024 मैच आज ही देखें। अपडेट की गई सूची देखें यूरो 2024 में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी। जाँच करनायूरो 2024 अंक तालिका और यूरो 2024 मैच परिणाम और यूरो 2024 मैच शेड्यूल .

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Exit mobile version