A2zbreakingnews

आईएसएल 2024-25: चेन्नईयिन एफसी ने मुंबई सिटी एफसी से गुरकीरत सिंह को टीम में शामिल किया


गुरकीरत सिंह ने चेन्नईयिन एफसी के साथ करार किया। (X)

गुरकीरत सिंह ने चेन्नईयिन एफसी के साथ करार किया। (X)

पंजाब के 20 वर्षीय सिंह दो साल के अनुबंध पर मुम्बई सिटी एफसी से मरीना मचान्स में शामिल हुए हैं, जिसके तहत वह 2026 तक क्लब में बने रहेंगे।

प्रतिभाशाली युवा फॉरवर्ड गुरकीरत सिंह को इंडियन सुपर लीग के आगामी सत्र के लिए चेन्नईयिन एफसी ने अपने आठवें खिलाड़ी के रूप में टीम में शामिल किया है।

पंजाब के 20 वर्षीय खिलाड़ी, जो मैदान के बाईं ओर खेलने की अपनी क्षमता और आक्रमण में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए जाने जाते हैं, दो साल के अनुबंध पर मुम्बई सिटी एफसी से मरीना माचांस में शामिल हुए हैं, जो उन्हें 2026 तक क्लब में रखेगा।

गुरकीरत ने आईएसएल में पदार्पण मुंबई सिटी एफसी के साथ किया और वह उस टीम का भी हिस्सा थे जिसने क्रमशः 2023 और 2024 में आईएसएल लीग शील्ड और आईएसएल खिताब जीता।

मुख्य कोच ओवेन कॉयल ने एक विज्ञप्ति में कहा, “हम अपनी अग्रिम पंक्ति में ताकत और गति जोड़ना चाहते थे और गुरकीरत पर हम नजर रख रहे थे।”

“जब वह सुपर कप में हमारे खिलाफ खेले थे तो वह काफी प्रभावशाली थे और भारत अंडर-20 के लिए उनका गोल स्कोरिंग रिकॉर्ड अपने आप में बहुत कुछ कहता है।”

गुरकीरत ने अपने करियर में कुल 67 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने तीन गोल किए हैं और एक सहायता प्रदान की है।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)


Exit mobile version