अल-हिलाल के माइकल डेलगाडो ने लियोनेल मेस्सी के इंटर मियामी के खिलाफ स्कोर करने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ‘सिउउउ’ उत्सव को रद्द कर दिया | घड़ी

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 30 जनवरी, 2024, 07:46 IST

माइकल डेलगाडो ने लियोनेल मेसी (एक्स) के सामने 'सिउउउ' उत्सव मनाया

माइकल डेलगाडो ने लियोनेल मेसी (एक्स) के सामने ‘सिउउउ’ उत्सव मनाया

माइकल डेलगाडो ने निर्णायक गोल किया और ‘सिउउउ’ के साथ जश्न मनाया, वह भी लियोनेल मेस्सी के सामने जब अल हिलाल ने इंटर मियामी को 4-3 से हराया।

माइकल डेलगाडो ने लियोनेल मेस्सी के सामने ‘सिउउउ’ उत्सव मनाया क्योंकि अल हिलाल ने सोमवार को सऊदी अरब के दौरे पर इंटर मियामी को 4-3 से हरा दिया।

घड़ी:

मेजर लीग सॉकर टीम अपनी प्रीसीजन तैयारियों के तहत तेल समृद्ध राज्य में दो गेम खेल रही है, लेकिन मेस्सी भी उसे रियाद में जीत के लिए प्रेरित नहीं कर सके।

जहां मेस्सी ने दूसरे हाफ में पेनल्टी के साथ स्कोर शीट पर कब्जा कर लिया, वहीं मैल्कम ने 88वें मिनट में मैच जीतने के लिए निर्णायक गोल किया।

प्रशंसक खुद को रोक नहीं सके:

जब मेसी ने पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ा और पिछले साल खेल में सबसे अधिक मांग वाला फ्री एजेंट बन गया, तो अल-हिलाल को मेसी के कदम से मजबूती से जोड़ा गया था।

अंततः उन्होंने डेविड बेकहम के मियामी में शामिल होने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जाने का विकल्प चुना और टीम को जल्द ही उसकी पहली ट्रॉफी, लीग्स कप तक पहुंचाया।

वह और मियामी अपने पहले पूर्ण सीज़न में और भी अधिक सफलता की उम्मीद कर रहे होंगे और तैयारियों में सऊदी अरब, हांगकांग और जापान में रुकने वाला एक व्यापक दौरा शामिल है।

गुरुवार को क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अल-नासिर के साथ संभावित मुकाबला सबसे प्रत्याशित मैच है।

न्यूकैसल और फुलहम के पूर्व स्ट्राइकर अलेक्जेंडर मित्रोविक ने 10वें मिनट में अल-हिलाल को आगे कर दिया और तीन मिनट बाद अब्दुल्ला अल-हमदान ने बढ़त दोगुनी कर दी।

मियामी के सुपरस्टार हस्ताक्षरकर्ताओं में से एक, लुइस सुआरेज़ ने एक बार वापसी की, लेकिन अल-हिलाल की दो गोल की बढ़त को माइकल ने 44वें में बहाल कर दिया।

मेस्सी का क्षण 54वें मिनट में आया और एक मिनट बाद डेविड रुइज़ ने स्कोर बराबर कर दिया।

जब मियामी में मैच ड्रा होता दिख रहा था तभी मैल्कॉम विजेता बन गया।

(एजेंसियों के इनपुट के साथ)

(टैग्सटूट्रांसलेट) माइकल डेलगाडो (एस) लियोनेल मेसी (एस) सुई (एस) क्रिस्टियानो रोनाल्डो (एस) इंटर मियामी (एस) अल हिलाल (एस) सऊदी अरब (एस) लुइस सुआरेज़


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d