अल शादाब के प्रशंसकों के सामने अश्लील जश्न मनाने के बाद विवादों में घिरे अल नासर के क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Photo of author

By A2z Breaking News


अल नासर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो।  (साभार: ट्विटर)

अल नासर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो। (साभार: ट्विटर)

खेल समाप्त होने के बाद, अल शादाब की भीड़ ने रोनाल्डो पर “मेसी, मेसी” के नारे लगाए, जिस पर पुर्तगाली ने उसके कान पकड़ लिए और अपने श्रोणि क्षेत्र के सामने लगातार अपना हाथ विपक्षी की ओर बढ़ाने का इशारा किया। प्रशंसक.

ऐसा लगता है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन गलत कारणों से। कल रात अल शादाब पर अल नासर की 3-2 से जीत के बाद प्रशंसकों को अश्लील इशारा करते हुए दिखाई देने के बाद पुर्तगाली फारवर्ड सऊदी प्रशंसकों और लीग के साथ गर्म पानी में है।

रोनाल्डो, जो सऊदी प्रो लीग में उनके शीर्ष स्कोरर के रूप में शानदार फॉर्म में हैं, ने 21वें मिनट में पेनल्टी के साथ अपनी टीम के लिए स्कोरिंग की शुरुआत की। ब्राज़ीलियाई टैलिस्का के दो गोलों की अतिरिक्त सहायता से, अल नासर ने रोमांचक जीत हासिल की।

खेल समाप्त होने के बाद, अल शादाब की भीड़ ने रोनाल्डो पर “मेसी, मेसी” के नारे लगाए, जिस पर पुर्तगाली ने उसके कान पकड़ लिए और अपने श्रोणि क्षेत्र के सामने लगातार अपना हाथ विपक्षी की ओर बढ़ाने का इशारा किया। प्रशंसक.

यह घटना टेलीविजन कैमरों में कैद नहीं हुई, लेकिन कई दर्शकों ने स्टैंड से इसकी फुटेज शूट की और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया।

सऊदी प्रो लीग द्वारा अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन सऊदी अखबार अशरक अल-अवसत ने कहा कि सऊदी अरब फुटबॉल फेडरेशन (एसएएफएफ) ने इसकी जांच शुरू कर दी है।

यह पहली बार नहीं है जब रोनाल्डो को अपने जश्न के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। पिछले साल अप्रैल में, इसी तरह की एक घटना सामने आई थी जब अल हिलाल के खिलाफ सऊदी प्रो लीग मुकाबले के बाद डगआउट की ओर जाते समय पुर्तगाली फारवर्ड ने उसके गुप्तांगों को पकड़ लिया था, जिसमें अल नासर 2-0 से हार गया था।

इस महीने की शुरुआत में, रियाद सीज़न कप फाइनल में अल नासर के 2-0 से हारने के बाद जब वह सुरंग की ओर चला तो उसने स्टैंड से अपने ऊपर फेंके गए अल हिलाल स्कार्फ को उठाया, उसे अपने शॉर्ट्स में डाला और फिर उसे फेंक दिया।

इसके अलावा जुवेंटस में अपने पिछले कार्यकाल में, रोनाल्डो की एटलेटिको मैड्रिड के प्रशंसकों के प्रति इसी तरह के पेल्विक थ्रस्ट जश्न के लिए आलोचना की गई थी, जब उन्होंने रिटर्न लेग में यूईएफए चैंपियंस लीग से टीम को बाहर करने के लिए हैट्रिक बनाई थी।

हालाँकि, वर्तमान में, रोनाल्डो सऊदी लीग में लगातार आगे बढ़ रहे हैं, 20 मैचों में 22 गोल के साथ स्कोरिंग चार्ट में शीर्ष पर हैं, अल नासर 52 अंकों के साथ लीग अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं, प्रतिद्वंद्वी अल हिलाल से चार पीछे।

(एजेंसियों से इनपुट के साथ)

(टैग अनुवाद करने के लिए)क्रिस्टियानो रोनाल्डो(टी)अल नासर(टी)अल शादाब(टी)सऊदी प्रो लीग(टी)रियल मैड्रिड(टी)अल हिलाल(टी)तालिस्का(टी)पुर्तगाल फुटबॉल टीम(टी)रोनाल्डो अल शादाब उत्सव


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d