अल-नासर में शामिल होने के लिए अंतर्राष्ट्रीय ड्यूटी से लौटते समय क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चेहरे पर खुशी झलक रही थी

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 30 मार्च, 2024, 3:40 अपराह्न IST

अल-नासर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो अच्छी फॉर्म में हैं।  (तस्वीर क्रेडिट: एक्स/क्रिस्टियानो)

अल-नासर के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो अच्छी फॉर्म में हैं। (तस्वीर क्रेडिट: एक्स/क्रिस्टियानो)

अल-नासर के प्रशिक्षण सत्र से साझा की गई तस्वीरों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो काफी जीवंत दिखाई दिए।

पुर्तगाल के लिए हालिया अंतर्राष्ट्रीय ब्रेक मिश्रित परिणामों वाला था। 2016 के यूईएफए यूरो चैंपियन ने अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के दौरान पहले दोस्ताना मैच में स्वीडन को 5-2 से हराया, जबकि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए एक छुट्टी ली थी।

हालाँकि, स्लोवेनिया के खिलाफ दूसरे गेम में, पुर्तगाल के मैनेजर रॉबर्टो मार्टिनेज ने तावीज़ नंबर 7 को सीधे प्लेइंग इलेवन में डाल दिया।

हालाँकि, रोनाल्डो ने निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए पुर्तगाल को 2-0 से हरा दिया।

रियाद वापस लौटने के बाद, रोनाल्डो ने सऊदी प्रो लीग के व्यवसाय के अंत के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

अगर 39 वर्षीय खिलाड़ी को इस बार अपने क्लब को सऊदी प्रो लीग खिताब जीतने में मदद करने की उम्मीद है तो उनसे एक प्रमुख भूमिका निभाने की उम्मीद है।

लीग में दूसरे स्थान पर रहे अल नासर, वर्तमान में खिताब की दौड़ में अल हिलाल का पीछा कर रहे हैं। उनके पास 10 गेम शेष रहते हुए 56 अंक हैं, जो टेबल-टॉपर्स से 12 अंक कम है।

क्लब के साथ जुड़ने के बाद रोनाल्डो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी तस्वीरें साझा कीं।

रियल मैड्रिड और मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व स्टार तस्वीरों में जीवंत और खुश दिख रहे थे, उन्होंने अपनी और कोच लुइस कास्त्रो की एक-दूसरे को गले लगाते हुए तस्वीर भी साझा की।

“वापस”, 39 वर्षीय ने लिखा।

रोनाल्डो और उनके साथी सीज़न को मजबूती से समाप्त करना चाहेंगे क्योंकि वे पिछले साल अल इत्तिहाद से मामूली अंतर से हारने के बाद लगातार दूसरे उपविजेता बनने की राह पर हैं, भले ही इतने बड़े अंतर से कटौती करना एक बड़ी चुनौती होगी।

से सभी कार्रवाई का पालन करें आईपीएल 2024ये शामिल हैं आईपीएल 2024 शेड्यूल और आईपीएल 2024 पॉइंट टेबल. इसके अलावा, प्रतिस्पर्धा करने वाले खिलाड़ियों की भी जाँच करें आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप

रोनाल्डो इस सीज़न में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 39 मैचों में 36 गोल किए हैं, जिनमें से 23 लीग में आए हैं।

इस बीच, पुर्तगाली फुटबॉल टीम इस साल के अंत में जर्मनी में यूरोपीय चैंपियनशिप की शुरुआत से पहले तीन मैत्री मैच खेलने वाली है। 2024 यूरोपीय चैंपियनशिप से पहले उनका सामना फिनलैंड (5 जून), क्रोएशिया (8 जून) और आयरलैंड (12 जून) से होगा। उन्हें ग्रुप एफ में चेक गणराज्य, तुर्की और जॉर्जिया के साथ रखा गया है।

(टैग्सटूट्रांसलेट)क्रिस्टियानो रोनाल्डो(टी)अल-नासर(टी)अल ताई(टी)सऊदी प्रो लीग(टी)फुटबॉल समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d