अर्कादियुज़ मिलिक ने जुवेंटस को इटालियन कप फाइनल में पहुंचाया

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट:

जुवेंटस 15वीं बार कोपा इटालिया जीतने के लिए प्रयासरत है।  (एपी फोटो)

जुवेंटस 15वीं बार कोपा इटालिया जीतने के लिए प्रयासरत है। (एपी फोटो)

जुवेंटस के कोच मासिमिलियानो एलेग्री ने घड़ी की टिक-टिक के साथ फॉरवर्ड टिमोथी वेह और अर्कादिउज़ मिलिक को लाया और दोनों शामिल थे क्योंकि दोहरे बदलाव ने तत्काल लाभ दिया।

अरकादिउज़ मिलिक की देर से की गई स्ट्राइक ने जुवेंटस को तनावपूर्ण दूसरे चरण में 2-1 से हारने के बावजूद लाजियो पर 3-2 की कुल जीत के साथ मंगलवार को इटालियन कप फाइनल में पहुंचने में मदद की।

पहले चरण में 2-0 से जीत हासिल करने के बाद, जुवेंटस ने रात को खुद को 2-0 से पीछे पाया और पूरी तरह से हावी हो गया क्योंकि लाजियो ने वैलेंटाइन कैस्टेलानोस के दो गोल के साथ मुकाबला किया।

लेकिन देर से जुवेंटस के स्थानापन्न खिलाड़ी मिलिक ने 83वें मिनट में अपने पहले टच से गोल करके जुवे की घबराहट और दो पैरों वाले सेमी को प्रोड-इन के साथ शांत कर दिया।

ट्यूरिन की टीम 15 मई के फाइनल में अटलंता या फियोरेंटीना से खेलेगी, जिसमें फ्लोरेंस की टीम बुधवार के रिटर्न लेग से पहले 1-0 से आगे है।

पोलिश स्ट्राइकर मिलिक ने कहा, “हमें एक अच्छी टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, इसलिए हम फाइनल में पहुंचकर खुश हैं।”

“हम जानते हैं कि हमें फाइनल में बेहतर खेलना होगा, और हम जानते हैं कि हम बेहतर खेल सकते हैं।”

मटिया पेरिन जुवेंटस गोल में उनके कप ‘कीपर के रूप में थे, और नियमित स्टार्टर वोज्शिएक स्ज़ेस्नी को बेंच से देखते हुए एक कठिन समय का सामना करना पड़ा।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024के शीर्ष दावेदारों सहित आईपीएल 2024 ऑरेंज कैप और आईपीएल 2024 पर्पल कैप. पूरा अन्वेषण करें आईपीएल 2024 शेड्यूल, आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के, सर्वाधिक चौके और सर्वाधिक अर्द्धशतक आईपीएल 2024 में

कैस्टेलानोस ने 12वें मिनट पर एक कोने से जोरदार हेडर के साथ लाजियो को आगे कर दिया और अर्जेंटीना ने फिर से शुरू होने के तुरंत बाद निचले कोने में एक कम शॉट फायर करने के लिए गहराई से दौड़ लगाई।

जुवे के कोच मासिमिलियानो एलेग्री ने घड़ी की टिक-टिक के साथ फॉरवर्ड टिमोथी वेह और मिलिक को लाया और दोनों शामिल थे क्योंकि दोहरे बदलाव ने तत्काल लाभ दिया।

जुवेंटस 15वीं बार कोपा इटालिया जीतने के लिए प्रयासरत है और 12 मैचों में केवल दो जीत के बावजूद सेरी ए में तीसरे स्थान पर है।

एलेग्री ने राहत महसूस करते हुए कहा, “इस फाइनल में पहुंचकर बहुत संतुष्टि हुई है, इससे हमें लीग के अंत के लिए बढ़ावा मिलेगा जहां हमें चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने के लिए अभी भी कुछ अंकों की जरूरत है।”

जुवेंटस के स्ट्राइक पार्टनर फेडेरिको चियासा और दुसान व्लाहोविक ने पहले चरण में शानदार प्रदर्शन किया और फाइनल रोम के स्टैडियो ओलम्पिको में है।

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – एएफपी)

(टैग्सटूट्रांसलेट)जुवेंटस एफसी(टी)मैसिमिलियानो एलेग्री(टी)एसएस लाज़ियो(टी)इतालवी सुपर कप(टी)फुटबॉल समाचार(टी)नवीनतम फुटबॉल समाचार(टी)खेल समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d