अयोध्या राम मंदिर को लेकर अक्षरा सिंह के बाद रितेश पांडे का गाना रिलीज, इंटनेट पर मचा बवाल

Photo of author

By A2z Breaking News


Bhojpuri Tune: राम मंदिर को लेकर अक्षरा सिंह के बाद भोजपुरी गायक रितेश पांडे का नया गाना “चलो अयोध्या धाम “ रिलीज हुआ है. गायक ने यह गाना अपने प्रभु के लिए गाया है . इस गाने के जरिए उन्होंने श्री राम के व्यतिगत जीवन के बारे में बताया है और लोगों से गाने के जरिए अपील कर कहा है कि “चलो -चलो अयोध्या, धाम जहां हम सबके प्यारे राम.” यह गाना यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है. इसमें अब अधिक समय नहींं बचा है. लोग अपने प्रभु को जल्द से जल्द अयोध्या में स्थापित करना चाहते है. पूरे भारतवर्ष को इस पावन अवसर का इंतजार है. लोग इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित भी है. वहीं, इसको लेकर एक और भोजपुरी गायक ने गाना गाया है.

लोगों को अयोध्या चलने के लिए प्रेरित कर रहे गायक

राम मंदिर के कार्यक्रम के अवसर में चार चांद लगाने भोजपुरी जगत के गायक रितेश पांडे अपने राम के लिए नया गाना “चलो अयोध्या धाम” लेकर प्रस्तुत है. इस गाने को यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगी. रितेश की मधुर आवाज मानो दर्शकों को भक्ति भाव में मंत्र मुद्ध कर रही है. रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के कुशल गायक में से एक है. यह हर तरह के गीत गाने में माहिर है. अब उनका नया गाना यूट्यूब पर तेजी से सुना जा रहा है. लोगों को गीत खूब पसंद आ रहा है. गाने में वह प्रभु राम की छवि को भी बता रहे है और कह रहे है कि वह कृपालु और दयावान है. गायक लोगों को अयोध्या चलने के लिए प्रेरित कर रहे है.

गाने को लेकर दर्शक उत्साहित

गाने के जरिए रितेश पांडे ने लोगों को अयोध्या चलने की अपील की है. गीत के बोल में वह कहते है कि “ वहां युगों से सरयू बहती, बिना किए विश्राम , जहां लिए अवतार हरी उस धारा को कर प्रणाम, चलो- चलो अयोध्या धाम, जहां हम सबके प्यारे राम. गाने में उन्होंने भगवान राम के 14 वर्ष के वनवास का भी जिक्र किया है. साथ ही मर्यादा पुरुषोतम राम के दर्शन करने की अपील की है. फिलाहल, बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक कलाकार भगवान की लीला को निखारते हुए गीत गा रहे है. इन नए गानों को सुनकर दर्शक अपने प्रभु के दर्शन करने को उत्साहित हो गए है. लोग हर तरफ सिर्फ श्री राम नाम जप रहे है.

गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका

रितेश पांडे बिहार के सासाराम के रहने वाले है. उन्होंने इस मधुर गीत क गाने के साथ – साथ गाने के बोल भी खुद लिखे है . म्यूजिक धर्मेन्द्र चंचल ने दिया है . रितेश हर तरह के गाने गाते हैं इनमें भोजपुरी गीत “पियवा से पहिले हमार रहलू ” और “हैलो कौन” से उन्हें प्रसिद्धि मिली थी. इन गानों ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था. इनके गाने को आज भी लोग गुनगुनाते है.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d