‘अमेरिका बनाम आयरलैंड मैच बारिश के कारण रद्द होने के कारण बाहर नहीं हुआ…’: पाकिस्तान को जल्दी बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर मजाक का सामना करना पड़ा

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा क्यूरेट किया गया:

आखरी अपडेट:

युनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका, यूएसए)

मंगलवार, 11 जून, 2024 को न्यूयॉर्क के वेस्टबरी में नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और कनाडा के बीच आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच की शुरुआत से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी एकत्रित हुए। (एपी फोटो/एडम हंगर)

मंगलवार, 11 जून, 2024 को न्यूयॉर्क के वेस्टबरी में नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान और कनाडा के बीच आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप क्रिकेट मैच की शुरुआत से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी एकत्रित हुए। (एपी फोटो/एडम हंगर)

बाबर आजम एंड कंपनी के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा, क्योंकि कई यूजर्स ने 20 ओवर के टूर्नामेंट से पाकिस्तानी टीम के बाहर होने पर उसकी दुर्दशा पर कटाक्ष किया।

क्रिकेट की महाशक्ति पाकिस्तान को अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से ग्रुप चरण में बाहर होने का सामना करना पड़ा, क्योंकि मेजबान अमेरिका और आयरलैंड के बीच मैच खराब मौसम के कारण रद्द कर दिया गया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि पूर्व चैंपियन को उत्तरी अमेरिका से सुबह की उड़ान से वापस घर लौटना होगा।

बाबर आजम एंड कंपनी के बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर उबाल आ गया और यूजर्स ने 20 ओवर के विश्व कप से पाकिस्तान के बाहर होने पर अपनी राय व्यक्त की।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफ़र ने एक अपडेट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “आम धारणा के विपरीत, पाकिस्तान इसलिए बाहर नहीं हुआ क्योंकि यूएसए बनाम आयरलैंड मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। वे इसलिए बाहर हुए क्योंकि पाकिस्तान यूएसए से हार गया :)”

कई उपयोगकर्ताओं ने पाकिस्तानी इकाई की बदकिस्मती पर कटाक्ष किया और एक उपयोगकर्ता ने एक पोस्ट साझा की जिसमें लिखा था, “पाकिस्तान विश्व कप से बाहर हो गया, मुझे लगता है कि उनमें से कुछ वापस नहीं जाएंगे और शरण मांगेंगे”

एक अन्य यूजर ने एक जिफ शेयर किया, जिसका कैप्शन था, “न्यूयॉर्क छोड़ने से पहले पाकिस्तानी टीम”।

जबकि एक अन्य पोस्ट में लिखा था, “मैच रद्द कर दिया गया। पाकिस्तान कराची हवाई अड्डे के लिए योग्य हो गया”।

एक अकाउंट ने कैप्शन के साथ एक अपडेट पोस्ट किया, “पाकिस्तानी टीम कराची लौटने के लिए तैयार है”।

एक अन्य यूजर ने अपडेट पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने सेना प्रशिक्षण लिया था ताकि वे टी 20 विश्व कप ग्रुप क्वालीफाइंग चरण से बाहर होने के बाद अपने हवाई अड्डे से घर तक सफलतापूर्वक पहुंच सकें।”

अमेरिका 4 मैचों में 5 अंक लेकर भारत के साथ आईसीसी विश्वकप के सुपर 8 में पहुंच गया है।

नवीनतम अपडेट के साथ बने रहें टी20 विश्व कप 2024। अन्वेषण करना टी20 विश्व कप मैच आज. अद्यतन सूची देखें सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2024 में। जाँच करें टी20 विश्व कप 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सर्वाधिक छक्के, सर्वाधिक चौके , सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतकटी-20 विश्व कप 2024 में।




Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d