‘अब मेरी बारी है देखने की’: क्रिस्टियानो रोनाल्डो काइलियन एमबाप्पे को ‘बर्नब्यू को रोशन करते हुए’ देखने के लिए उत्साहित हैं

Photo of author

By A2z Breaking News


किलियन एमबाप्पे पांच साल के अनुबंध पर रियल मैड्रिड में शामिल हो गए हैं। (एपी फोटो)

किलियन एमबाप्पे पांच साल के अनुबंध पर रियल मैड्रिड में शामिल हो गए हैं। (एपी फोटो)

रियल मैड्रिड में अपने सनसनीखेज बदलाव के बाद, पूर्व दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक टिप्पणी की, जो किलियन एमबाप्पे के लिए प्रेरणा का काम करेगी।

किलियन एमबाप्पे बचपन से ही रियल मैड्रिड के लिए खेलने का सपना देखते रहे हैं। अपने आदर्श क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सैंटियागो बर्नब्यू में खेलते देखकर उनमें भी ऐसा करने की इच्छा जागी।

जीवन भर का सपना सोमवार को हकीकत में बदल गया जब उन्हें लॉस ब्लैंकोस का नया खिलाड़ी घोषित किया गया। केक पर आइसिंग लगाने के लिए, यह कोई और नहीं बल्कि रोनाल्डो ही थे जिन्होंने 25 वर्षीय फ्रांसीसी फॉरवर्ड को स्पेनिश क्लब में उनके लंबे समय से प्रतीक्षित कदम पर बधाई दी।

रोनाल्डो ने एमबाप्पे की पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “अब मेरी बारी है, आपको बर्नब्यू में चमकते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं… हाला मैड्रिड!”

मार्सेलो और टचौमेनी जैसे कई फुटबॉल खिलाड़ियों ने भी सोशल मीडिया पर 2022 विश्व कप गोल्डन बूट विजेता को उनके नवीनतम कदम के लिए बधाई दी।

“सपना सच हो गया, अपने सपनों के क्लब में शामिल होने पर बहुत खुश और गर्वित @realmadrid कोई नहीं समझ सकता कि मैं इस समय कितना उत्साहित हूँ। मैड्रिडिस्टास, आपसे मिलने का इंतज़ार नहीं कर सकता और आपके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद। ¡हाला मैड्रिड!” यह सब Mbappe ने सोशल मीडिया पोस्ट पर रोनाल्डो के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा।

यह खबर रियल मैड्रिड द्वारा दानी कार्वाज़ल और विनीसियस जूनियर द्वारा अंतिम क्षणों में किए गए दो गोलों की बदौलत रिकॉर्ड 15वीं यूईएफए चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतने के दो दिन बाद आई है।

मैड्रिड की टीम में एमबाप्पे और एंड्रिक के शामिल होने से पहले ही विश्व स्तरीय प्रतिभाएं और गतिशील खिलाड़ी मौजूद थे।

दोनों टीमें 15 अगस्त (आईएसटी) को यूईएफए सुपर कप में अटलांटा का सामना करते हुए गैलेक्टिकोस के साथ अपनी पहली ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगी।

(इस स्टोरी को न्यूज18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं किया गया है और यह सिंडिकेटेड न्यूज एजेंसी फीड से प्रकाशित हुई है – आईएएनएस)


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d