अबू धाबी में ब्रेक के बाद इंग्लैंड की टीम राजकोट पहुंची

Photo of author

By A2z Breaking News


द्वारा प्रकाशित: आकाश बिस्वास

आखरी अपडेट: 12 फरवरी, 2024, 23:50 IST

बेन स्टोक्स एंड कंपनी तीसरे टेस्ट के लिए राजकोट लौट आई

बेन स्टोक्स एंड कंपनी तीसरे टेस्ट के लिए राजकोट लौट आई

विशाखापत्तनम में 106 रन की हार के बाद, इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 10 दिन के ब्रेक का उपयोग अबू धाबी में आराम करने और गोल्फ खेलने के लिए किया।

अबू धाबी में अपने प्री-सीरीज़ बेस में एक सप्ताह के ब्रेक के बाद, इंग्लैंड क्रिकेट टीम सोमवार को मेजबान टीम के खिलाफ पांच मैचों की शेष श्रृंखला के लिए भारत लौट आई, जो दो मैचों के बाद 1-1 से बराबरी पर है।

इंग्लैंड की टीम तीसरे टेस्ट के आयोजन स्थल शहर में सोमवार शाम को उतरी।

विशाखापत्तनम में 106 रन की हार के बाद, इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच 10 दिन के ब्रेक का उपयोग अबू धाबी में आराम करने और गोल्फ खेलने के लिए किया।

तीसरा टेस्ट यहां 15 फरवरी से होना है।

मेहमान टीम मंगलवार सुबह एससीए स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू करेगी, जबकि भारतीय खिलाड़ी दोपहर में अभ्यास करेंगे. भारत लौटने से एक दिन पहले, इंग्लैंड को एक झटका लगा जब उनके फ्रंटलाइन स्पिनर जैक लीच घुटने की चोट के कारण शेष तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो गए।

हालाँकि, लीच के लिए कोई प्रतिस्थापन नहीं बुलाया जाएगा, यह एक संकेत है कि इंग्लैंड बाकी दौरे के लिए टॉम हार्टले, रेहान अहमद और शोएब बशीर की स्पिन तिकड़ी के साथ जारी रहेगा।

तीन नियमित स्पिनरों के बाद जो रूट दर्शकों का चौथा स्पिन विकल्प है।

इंग्लैंड ने अभ्यास मैचों के लिए उपमहाद्वीप में जल्दी पहुंचने के बजाय अबू धाबी में एक व्यापक कंडीशनिंग शिविर के साथ भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित टेस्ट श्रृंखला की तैयारी की।

दूसरा मैच एक दिन शेष रहते समाप्त हो गया क्योंकि मेजबान भारत ने श्रृंखला का पहला मैच हारने के बाद शानदार वापसी करते हुए श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली।

श्रृंखला से पहले अबू धाबी शिविर के दौरान, इंग्लैंड की टीम ने भारतीय स्पिनरों से निपटने के तरीकों पर काम करने में काफी समय बिताया।

जबकि वे ओपनर में विजेता बनने के लिए जुटे थे, इंग्लैंड के बल्लेबाज दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जसप्रित बुमरा की रिवर्स स्विंग गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन से चकित रह गए और अनुशासित भारतीय गेंदबाजी इकाई के रिकॉर्ड 399 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार गए। दूसरी पारी.

चौथा और पांचवां टेस्ट रांची और धर्मशाला में होगा.

(यह कहानी News18 स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड समाचार एजेंसी फ़ीड से प्रकाशित हुई है – पीटीआई)

(टैग्सटूट्रांसलेट)भारत बनाम इंग्लैंड 2024(टी)बेन स्टोक्स(टी)जैक लीच(टी)जो रूट(टी)इंग्लैंड यूएई(टी)बेन स्टोक्स भारत बनाम इंग्लैंड


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d