‘अद्भुत भीड़’: रियाद में प्रशंसकों द्वारा लगातार सीटी बजाए जाने के बाद टोनी क्रूज़ की प्रतिक्रिया

Photo of author

By A2z Breaking News


आखरी अपडेट: 11 जनवरी 2024, 10:10 IST

टोनी क्रूज़ ने सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया दी।  (एपी फोटो)

टोनी क्रूज़ ने सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया दी। (एपी फोटो)

टोनी क्रोस दूसरे हाफ में स्थानापन्न के रूप में आए और जब भी उन्होंने गेंद को छुआ, रियल मैड्रिड और एटलेटिको के बीच स्पेनिश सुपर कप सेमीफाइनल मुकाबले के लिए इकट्ठा हुए प्रशंसकों ने उनका मजाक उड़ाया।

बुधवार को रियाद (सऊदी अरब) के अल-अव्वल पार्क में, रियल मैड्रिड और एटलेटिको मैड्रिड के बीच एक रोमांचक स्पेनिश सुपर कप सेमीफाइनल मुकाबले को देखने के लिए बहुत सारे प्रशंसक एकत्र हुए।

अधिकांश भीड़ के साथ, रियल 5-3 के स्कोर के साथ विजयी होकर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर गया।

यह भी पढ़ें: रियल ने एटलेटिको को 5-3 से हराकर सुपर कप फाइनल में प्रवेश किया

हालाँकि, प्रतियोगिता के दौरान जब भी रियल के टोनी क्रूस ने गेंद को छुआ तो लगातार सीटी बजाई गई।

क्रूस दूसरे हाफ में लुका मोड्रिक के स्थानापन्न के रूप में आए और बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने ज़ोरदार शोर के साथ उनके प्रति अपनी भावनाओं को स्पष्ट किया।

क्रोज़ को बू क्यों किया गया?

भीड़ की प्रतिक्रिया क्रोस द्वारा अपने चरम पर शीर्ष खिलाड़ियों द्वारा यूरोपीय फुटबॉल छोड़कर सऊदी अरब में क्लब फुटबॉल खेलने की बढ़ती प्रवृत्ति की आलोचना करने के जवाब में थी।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, नेमार, सादियो माने, करीम बेंजेमा जैसे अन्य खिलाड़ी पिछले कुछ वर्षों में सऊदी प्रो लीग के विभिन्न क्लबों में शामिल हुए हैं।

के साथ एक साक्षात्कार के दौरान स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेडक्रूज़ ने दावा किया था कि खिलाड़ी केवल उच्च वेतन की पेशकश के कारण सऊदी जा रहे थे।

“हर किसी को यह निर्णय स्वयं लेना होगा, जैसे कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जिन्होंने अपने करियर के अंत में ऐसा करने का निर्णय लिया। लेकिन यह बहुत मुश्किल हो जाता है जब खिलाड़ी जो अपने करियर के मध्य में हैं और यूरोप के शीर्ष क्लबों के लिए खेलने की गुणवत्ता रखते हैं, वे इस तरह के बदलाव करने का फैसला करते हैं, ”क्रोस ने कहा था।

“और फिर यह कहा जाता है कि वहां जाना एक महत्वाकांक्षी खेल निर्णय है, लेकिन सच्चाई यह है कि यह सब पैसे के बारे में है। अंततः यह पैसे के लिए लिया गया निर्णय है – और फ़ुटबॉल के विरुद्ध। और वहां से उस फुटबॉल के लिए मुश्किल होनी शुरू हो जाती है जिसे हम सभी जानते हैं और पसंद करते हैं।”

जर्मन मिडफील्डर ने बाद में एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भीड़ पर तीखी टिप्पणी की।

“आज तो मजा आ गया! अद्भुत भीड़!” उन्होंने लिखा है।

रियल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोटी ने कहा कि क्रूज़ के प्रति भीड़ के व्यवहार को समझना मुश्किल था।

“मुझे सीटियाँ समझ नहीं आतीं। ईमानदारी से कहूँ तो मैं उन्हें नहीं समझता। और मुझे नहीं लगता कि क्रूज़ भी ऐसा करता है,” एंसेलोटी ने मैच के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान कहा।

(टैग्सटूट्रांसलेट)टोनी क्रूज़(टी)रियल मैड्रिड(टी)एटलेटिको मैड्रिड(टी)स्पेनिश सुपर कप(टी)फुटबॉल समाचार


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d