अजय राय बोले: दुष्कर्म के आरोपियों को टिकट देती है भाजपा, यूपी जोड़ो यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह

Photo of author

By A2z Breaking News



अजय राय
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अमरोहा के गजरौला में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुष्कर्म के आरोपियों को टिकट देकर उनको विधायक बनाने का काम करती है। भला हो न्याय पालिका का, जिसके चलते उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायकों पर कार्रवाई हुई। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने की रणनीति बनाई।

रविवार की रात कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गजरौला में पहुंचे। यहां पर एक पैलेस में प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा दुष्कर्म के आरोपियों को टिकट देती है। उनको जिताकर विधानसभा में भेजती है। उत्तर प्रदेश में भाजपा के कई विधायक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।

न्यायपालिका ने अपना डंडा चलाया। जिसके चलते दुष्कर्म के आरोपी विधायक की सदस्यता चली गई। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के साथ ही लोगों को जोड़ने के लिए यूपी जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। जिसकी शुरुआत 20 दिसंबर को सहारनपुर से की गई।

अमरोहा जिले में सोमवार को 28 किमी यूपी जोड़ो यात्रा निकाली जाएगी। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान विदित चौधरी, जिलाध्यक्ष ओमकार कटारिया, रिजवान कुरैशी, शिव पांडे, मकसूद आदि मौजूद रहे।



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d