‘अगले साल कप नामदे’: एलिमिनेटर 1 में आरआर से हार के साथ आरसीबी के आईपीएल 2024 से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

Photo of author

By A2z Breaking News


अहमदाबाद में एलिमिनेटर 1 में आरआर से आरसीबी की हार के बाद गले मिलते विराट कोहली और दिनेश कार्तिक।  (स्पोर्टज़पिक्स)

अहमदाबाद में एलिमिनेटर 1 में आरसीबी की आरआर से हार के बाद विराट कोहली और दिनेश कार्तिक गले मिलते हुए। (स्पोर्ट्सपिक्स)

राजस्थान रॉयल्स से हारने के बाद आरसीबी के दूसरे एलिमिनेटर में जगह बनाने में विफल रहने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रशंसकों के लिए यह दुखद था क्योंकि वे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एलिमिनेटर 1 मुकाबले में बाहर हो गए, जिससे उनकी छह मैचों की जीत की लय टूट गई और इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 संस्करण में उनका अभियान समाप्त हो गया।

सोशल मीडिया पर आरसीबी के टूर्नामेंट से बाहर होने पर मीम्स अपने चरम पर थे और पहले खिताब के लिए उनका इंतजार एक बार फिर जारी था।

कुल 173 रन बनाने के बावजूद, आरसीबी के गेंदबाज शीर्ष पर यशस्वी जयसवाल के शानदार काम की बदौलत काम नहीं कर पाए, जिसके बाद रियान पराग ने मध्य चरण में जहाज को संभाला और रोवमैन पॉवेल और शिम्रोन हेटमायर ने काम पूरा किया। अंत में बंद.

इस फैन ने यहां अपनी बात में जरा भी कमी नहीं रखी.

यह निश्चित रूप से ग्लेन मैक्सवेल के लिए सबसे अच्छी रात नहीं थी। गोल्डन डक पर आउट होने के बाद, उन्होंने दूसरी पारी की शुरुआत में टॉम कोहलर-कैडमोर का विकेट लेने से चूकने के लिए एक पूर्ण सिटर भी छोड़ा।

जहां महिला टीम ताज हासिल करने में सफल रही, वहीं पुरुष टीम उस समय नहीं आई जब यह सबसे ज्यादा मायने रखता था। कुछ फैसले उनके खिलाफ जाने के बावजूद आरआर वास्तव में बेहतर टीम थी और जब उन पर दबाव था तो वे अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब रहे।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले जारी किए गए प्रतिष्ठित विज्ञापन ने इस करारी हार के बाद बिल्कुल नया अर्थ ले लिया।

आरसीबी के प्रशंसकों को वास्तव में उम्मीद होगी कि अगला साल उनके इतिहास में पहली बार मायावी खिताब हासिल करने का हो सकता है।

जहां एक ओर आरसीबी का टूर्नामेंट बुरी तरह रुक गया है, वहीं दूसरी ओर आरआर दूसरे एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी, जो तय करेगा कि फाइनल में कौन कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगा और खिताब के लिए लड़ेगा।

नवीनतम से अपडेट रहें आईपीएल 2024 अद्यतन सूची सहित आईपीएल 2024 में ऑरेंज कैप और पर्पल कैप. अन्वेषण करना आईपीएल मैच आज . जाँच करना आईपीएल 2024 अंक तालिका और खिलाड़ियों के साथ सबसे ज्यादा छक्के , सर्वाधिक चौके ,सर्वाधिक अर्द्धशतक और सर्वाधिक शतक आईपीएल 2024 में.

(टैग्सटूट्रांसलेट)आईपीएल 2024(टी)आरसीबी बनाम आरआर(टी)ई साला कप नामदे(टी)रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(टी)विराट कोहली(टी)आरसीबी न्यूज(टी)आरसीबी अपडेट


Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d