अखिलेश यादव ने मोदी की गारंटी पर साधा निशाना

Photo of author

By A2z Breaking News



रांची : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री सह समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव रांची में आयोजित इंडिया गठबंधन की रैली शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मोदी की गारंटी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले ये लोग कई तरह के जुमले किये. अब ये गारंटी लेकर आ रहे हैं. लेकिन देश की जनता भाजपा की नहीं संविधान की गारंटी चाहती है. उन्होंने हेमंत सोरेन का नाम लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया. उन्हें लगा कि राज्य की जनता घबरा जाएगी. लेकिन यहां की जनता घबराने वाली नहीं है.

भाजपा की विदाई तय

यूपी के इस पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अगर यहां जनता ने तय कर लिया तो भाजपा की विदाई तय है. ये भगवान बिरसा मुंडा की धरती है. यहां के लोग ना कभी डरे है और न ही झुके हैं. उन्होंने आगे कहा कि जब आप वोट करने जाएं तो अपना इतिहास याद कर लें. ये भी याद रखें कि इन्होंने आपके साथ क्या क्या किया है. इस बार जब वोट करने जाएं तो संभल कर वोटिंग करें

सीक्रेट इलेक्टोरल बॉन्ड पर भी बोला हमला

अखिलेश यादव ने सीक्रेट इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर भी भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड का पर्दाफाश हुआ तब ये घबराये हुए हैं. ये वही सरकार है जिसने सबसे अधिक चंदा वसूला है. इसलिए आज ये बेहद जरूरी हो गया है कि देश का संविधान बचें. इसके आपका सही निर्णय बहुत जरूरी है.

Additionally Learn: ‘अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है सरकार’, रांची की उलगुलान रैली में सुनीता केजरीवाल का भाजपा पर गंभीर आरोप

अखिलेश यादव ने कहा कि- हारे हुए लोग हैं

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जो लोग 2014 में आए थे वो 2024 में चले जाएंगे. मैं सभी से यही कहूंगा कि तैयारी करके रखिये जिन लोगों ने हमारे देश को 10 साल पीछे करने का काम किया उनकी विदाई भी इतनी ही जोर से हो. आज भारतीय जनता पार्टी लगातार ये नारा दे रही है कि अबकी बार 400 पार. लेकिन ये घबराए और हारे हुए लोग हैं. इसका प्रमाण ये है कि इन्होंने दिल्ली के मुख्य मंत्री और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दोनों को जेल भेज डाल दिया.

क्योंकि मैदान में जब पहलवान हारने लगता है तो वह सारे हथकंडे अपनाता है जिससे कि वो बच सके. लेकिन भाजपा वाले ये नहीं जानते कि वे शेर को गिरफ्तार कर सकते हैं. उनकी दहाड़ को नहीं है. अब इनके पास देश की जनता को बताने के लिए कुछ नहीं है. इसलिए ये कुछ भी बोले जा रहे हैं. सत्ता में आने से पूर्व इन्होंने जनता से वादा किया कि ये युवाओं को नौकरी देंगे. लेकिन आज देश के 90 प्रतिशत युवा बेरोजगार हैं.



<

Discover more from A2zbreakingnews

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue Reading

%d